AUS VS IND:कंगारू टीम के इस फैसले से नाराज हुए पूर्व तेज गेंदबाज Brett Lee, दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने भले ही तीन वनडे मैचों  की सीरीज  में 2-1 से जीत दर्ज  कर ली हो, लेकिन कंगारू टीम के एक फैसले से पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली नाखुश हैं। ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा  वनडे सीरीज के दौरान लिए एक फैसले पर नाखुशी जाहिर की है।

AUS vs IND: T20I सीरीज के आगाज से पहले इस वजह से Virat Kohli की बढ़ी टेंशन

बता दें कि पैट कमिंस ने सीरीज के महज दो मैचों के बाद तेज गेंदबाज पैट कमिंस को आराम देने के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं। बता दें कि पैट कमिंस को भारत के खिलाफ आखिरी वनडे मैच से आराम दिया गया और अब तीन टी20 मैचों की सीरीज का भी हिस्सा नहीं होंगे।पैट कमिंस को आराम दिए जाने के फैसले पर सवाल उठाते हुए ब्रेट ली ने कहा , यह शायद उसका फैसला नहीं होगा।

Aus vs Ind,T20I Match : इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगी भारत और ऑस्ट्रेलिया , देखें प्लेइंग XI

 

वह शायद खेलना चाहता होगा। खिलाड़ी आमतौर पर खेलना चाहते हैं । उन्होंने साथ ही कहा, दो मैचों के बाद उन्हें थकना नहीं चाहिए। मैंने हमेशा पाया है कि व्यक्तिगत रूप से मैं जितने ज्यादा मैच खेलता था उतना ज्यादा बेहतर लय में होता था। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज के पहले दो मैच जीते लेकिन पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में आखिरी मैच के तहत 13 रन से हार का सामना करना पड़ा ।

AUS VS IND: टी-20 सीरीज में विराट सेना के सामने होंगी ये 4 बड़ी चुनौतियां

ब्रेट ली का मानना है कि अगर कोई खिलाड़ी चोटिल है तो उसे आराम दिया जा सकता है लेकिन फिट खिलाड़ियों को जितने ज्यादा संभव हो , उतने मैच खेलना चाहिए। उन्होंने कहा,अगर मुझे एक हफ्ते का भी ब्रेक मिलता है, भले ही यह टूर्नामेंट में ब्रेक है या फिर मुझे आराम दिया गया, तो इसके बाद आपको फिर से लय हासिल करनी होती है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टी 20 मैचों की सीरीज 4दिसंबर से खेली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here