Aus vs Ind,T20I Match : इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगी भारत और ऑस्ट्रेलिया , देखें प्लेइंग XI

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। वनडे सीरीज में 2-1 से हारने के बाद भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी। टी 20 सीरीज का आगाज 4 दिसंबर से होगा । मैच से पहले हम बता रहे हैं कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

AUS VS IND: टी-20 सीरीज में विराट सेना के सामने होंगी ये 4 बड़ी चुनौतियां

विराट की कप्तानी वाली भारतीय टीम के लिए ओपनर के रूप में शिखर धवन और केएल राहुल नजर आ सकते हैं।केएल राहुल टी 20प्रारूप में बतौर ओपनर रिकॉर्ड शानदार रहा है और धवन भी ओपनिंग में काफी अनुभवी हैं।वहीं नंबर तीन पर बल्लेबाजी क्रम की जिम्मेदारी विराट कोहली के कंधों पर होगी जो भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन इस क्रम पर करते रहे हैं।

AUS VS IND: कल खेला जाएगा पहला T20, जानें कब-कहां और कितने बजे देख सकते हैं LIVE

विराट कोहली अगर मुकाबले में बतौर विकेट संजू सैमसन को खिलाते हैं तो फिर नंबर चार के लिए श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे के बीच जगं देखने को मिल सकता है। वैसे भी श्रेयस अय्यर का हाल ही में हुई वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन हीं रहा है और इसलिए उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप भी किया जा सकता है।

Kane williamson ने रचा इतिहास, अपने नाम दर्ज किया यह बड़ा रिकॉर्ड

वहीं टीम के लिए छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या होंगे जबकि सातवें नंबर रविंद्र जडेजा । वहीं गेंदबाजी विभाग में भारतीय टीम कुलदीप यादव के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और दीपक चाहर भी जगह दे सकती है। माना जा रहा हैकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम काफी मजबूत होगी।वैसे भी कंगारू टीम के वनडे सीरीज जीतने के बाद हौसले बुलंद हैं और ऐसे में भारतीय टीम को कंगारू टीम का डटकर सामना होगा।

संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत –

शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर।

ऑस्ट्रेलिया –

आरोन फिंच (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डार्सी शॉर्ट, मोसेस हेनरिक्स, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड और एडम जैम्पा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here