पीएम मोदी को आम पसंद होने पर जायरा वसीम ने कसा तंज- आपको रात में नींद कैसे आती है…

0

फिल्म दंगल से अपना करियर शुरु करने वाली जायरा वसीम ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन वो हर रोज एक नई मुद्दे के साथ सामने आती है।जी हां जायरा वसीम अपनी आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक के बाद फिल्मों से विदाई ले ली थी।जिसके बाद वो फिल्म इंडस्ट्री या फिर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देने को लेकर सुर्खियो मे आती है।हाल ही मे जायरा ने पीएम मोदी पर तंज कसा।जी हां दरअसल पिछले दिनो ही सामने आया था कि पीएम मोदी को आम पसंद है।

फिनाले के बाद बिगबॉस13 की इस कंटेस्टेट संग शादी करेंगे पारस छाबड़ा,ये तस्वीरें है सबूत

ऐसे में जायरा ने इसी बात पर ट्वीट कर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सवाल यह होना चाहिए कि ‘आपको रात को सुकून की नींद कैसे आ जाती है ?’ यह नहीं कि ‘आप आम कैसे खाते हैं।’ इससे पहले जायरा ने अनुच्छेद 370 हटे हुए छह महीने से ज्यादा वक्त होने के बाद इस पर अपनी राय रखी थी जिस पर उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया गया था।

उन्होनें लिखा था कि  ‘कश्मीरी लगातार उम्मीद और कुंठा के बीच जूझ रहे हैं। निराशा और दुख की जगह शांति का झूठ फैलाया जा रहा है। कश्मीरियों की आजादी पर कोई भी पाबंदी लगा सकता है। हमें ऐसे हालात में क्यों रखा जा रहा है जहां हम पर पाबंदियां हैं और हमें हुक्म दिया जा रहा है।’ जायरा ने सवाल करते हुए आगे लिखा, ‘आखिर हमारी आवाज को दबा देना इतना आसान क्यों हैं? हमारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर पाबंदी लगाना इतना आसान क्यों है? हमें अपनी बात कहने और विचार रखने की आजादी क्यों नहीं है? हमारे विचारों को सुने बिना ही उन्हें बुरी तरह खारिज कर दिया जा रहा है। हम बिना किसी डर और चिंता के आम लोगों की तरह क्यों नहीं जी सकते?’खैर ये पहली बार नहीं है जायरा ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के साथ ही बेबाकि से बोलना शुरु कर दिया था।

उमर रियाज संग रिश्ते पर बोली रश्मि देसाई- हमनें नई दोस्ती शुरु की और….

DPIFF का फेक सर्टिफिकेट शेयर करने पर फंसी माहिरा शर्मा,अब रश्मि देसाई ने बताई सच्चाई

जिसमें कभी उनकी काफी सराहना की जाती थी तो कभी उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता था।जायरा फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है हालांकि ऐसे में खबर है कि वो कुछ नया कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here