उमर रियाज संग रिश्ते पर बोली रश्मि देसाई- हमनें नई दोस्ती शुरु की और….

0

अरहान के मैसेजेस से परेशान है रश्मि देसाई, अब मिलकर करेंगी हिसाब चुकता

बिगबॉस13 में काफी समय से कंटेस्टेट को लेकर और उनके किये गये खुलासों को लेकर चर्चा हो रही है।हाल ही में फिनाले के बाद रश्मि ने आसिम रियाज, हिमांशी और, उमर रियाज संग एक फैमिली पार्टी में शिरकत की थी जिसकी तस्वीरें  भी सामने आई आपको बता दें कि इस शो में उमर और रश्मि काफी अच्छे दोस्त बन चुके है इसी के चलते शो में जहां आसिम को एक दोस्त के साथ उनका प्यार  भी मिला तो सोशल मिडिया पर उनके लिए हैशटैग #AsiManshi जोरों शोरो से चर्चा में आया।

अब लीजिए इसके बाद इस पार्टी से सामने आई तस्वीरो पर हैश टैग #UmRash ट्रेंड करने लगा जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि रश्मि उमर रियाज को डेट करने लगी है।जोरों शोरो से फैंस दोनों के नाम को लेकर बात कर रहे है जिसे लेकर हाल ही में रश्मि देसाई ने अपनी चुप्पी तोड़ी।जी हां उन्होनें एक इंटरव्यू में कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और ये बात हम जानते हैं। इसलिए मैं इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं देती हूं। लेकिन चीजें तब फनी हो जाती हैं जब मैं इन एडिट की हुई तस्वीरों और वीडियोज को देखती हूं। मैं आप लोगों को बता देती हूं कि हम अच्छे दोस्त हैं और दोस्त ही रहेंगे।

सिद्दार्थ को फिक्सड विनर से ट्रोल किये जाने पर बोली रश्मि देसाई- आप बताओ विजेता कौन होना चाहिए?

अब रश्मि के इस जबाव से तो जाहिर है कि उनके खिलाफ आ रही खबरें महज एक अफवाह है जिस पर किसी का कोई बस नहीं है।बता दें इस शो में रश्मि के पर्सनल रिश्ते पर काफी असर पड़ा है जिसे लेकर रश्मि ने कहा कि वो अरहान के बार-बार मैसेज करने से काफी परेशान है ऐसे में वो जल्द ही उनसे मिलेंगी और अपनी सभी बातों को क्लियर करेंगी।

आलिया को कॉपी कर ट्रोल होने के बावजूद स्टाइलिश ड्रेसिंग सेन्स से नवाजी गई BB की ये कंटेस्टेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here