फिनाले के बाद बिगबॉस13 की इस कंटेस्टेट संग शादी करेंगे पारस छाबड़ा,ये तस्वीरें है सबूत

0

बिगबॉस13 का फिनाले हो चुका है जिसके बाद इन दिनों पारस छाबड़ा अपने स्वंयवर शो में बिजी है इन दिनो लगातार शो को लेकर जानकारियां सामने आ रही है।इसके साथ ही हाल ही  पारस की शादी की तस्वीरें भी सामने आई जिससे दर्शक काफी कन्फयूज होते नजर आ रहे है।अब हो भी क्यों ना एक तरफ जहां पारस अपना स्वंयवर रचा रहे है तो वही दूसरी तरफ वो बिगबॉस13 में अपनी फेवरेट कंटेस्टेट रही दोस्त माहिरा के साथ शोदी के जोड़े में दिख रहे है।

जी हां दरअसल इसकी जानकारी हाल ही में माहिरा ने अपनी और पारस की एक तस्वीर शेयर कर की है जिसमें पारस जहां ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे है तो वही माहिरा ने व्हाइट क्रिश्चियन गाउन पहना है जैसा कि शादी में पहना जाता है।अब दोनों की इन तस्वीरो को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है लेकिन इसे लेकर नई जानकारी सामने आई है।

जब सितारों ने अपनी शर्त पर साइन की फिल्में तो हॉट सीन के लिए इस्तेमाल हुए बॉडी डबल

तो अगर आप सोच रहे है कि पारस और माहिरा शादी करने वाले है तो ऐसा नहीं है दरअसल दोनो की ये तस्वीरें एक म्यूजिक वीडियो के दौरान की है।जिसमें पारस और माहिरा की शादी का कॉन्सेप्ट दिखाया जाएगा।ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा- ‘अब कुछ बड़ा होने वाला है। क्या आप लोग इसके लिए उत्साहित हैं?’ माहिरा के अलावा पारस ने भी शूटिंग की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन लिखा। एक कैप्शन में पारस ने लिखा- ‘वन वूमेन आर्मी’ और दूसरे में लिखा- ‘कुछ नया पाहिरा।’ दरअसल काफी समय से पारस और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा का रिश्ता टूटने का जिम्मेदार माहिरा को ठहराया जा रहा था जिसे लेकर माहिरा ने कहा कि यह बहुत गलत बात है कि पारस और आकांक्षा के ब्रेकअप का जिम्मेदार मुझे ठहराया जा रहा है। मैं एक बात साफ करना चाहती हूं कि अगर मैं दोनों के ब्रेकअप की वजह होती तो आज मैं पारस की गर्लफ्रेंड होती लेकिन हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं। दोस्ती और रिलेशनशिप की बात आती है तो इस मामले में मैं बहुत साफ बोलने वाली इंसान हूं।

कोई बंगाली तो कोई तमिल धारावाहिक का रीमेक है ये सुपरहिट हिंदी टीवी सीरियल्स

खेती की जमीन पर फॉर्महाउस खड़ा करने पर शाहरुख की सास पर लगा करोड़ो का जुर्माना,जाने पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here