Madhya Pradesh By election 2020: चौतरफा घिरे कमलनाथ, चुनाव आयोग के बाद अब महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

0

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक जनसभा में मंत्री इमरती देवी पर दिए विवादित बयान को लेकर सियासत थमने का नाम  नहीं ले रही है। इसे लेकर वो स्वयं भी खेद जता चुके हैं। लेकिन कमलनाथ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी लगातार उनके बयान को लेकर निशाना साध रही है। वहीं चुनाव आयोग ने मामले को गंभीरता से लिया है। चारौं तरफ से घिरे कमलनाथ से अब महिला ने भी रिपोर्ट मांगी है।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया था। इस बयान के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, गृह मंत्री नरोत्म दो घंटे तक सोमवार को मौन धारण पर बैठे थे। इमरती देवी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से कमलनाथ को पार्टी से निकालने की मांग की वहीं बसपा सुप्रीमो ने भी कांग्रेस को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को लेकर कहा।

बता दें कि कमलनाथ ने रविवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए इमरती देवी को आइटम कहा था। कमलनाथ के इस बयान के बाद से मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक विवाद छिड़ा है। सोमवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि कमलनाथ को नोटिस भेजा गया है। इसके साथ चुनाव आयोग को भी पत्र लिखा गया है। ग्वालियर संभाग के पार्टी प्रवक्ता केके मिश्रा ने बताया कि कमलनाथ ने किसी महिला को निशाना नहीं बनाया है।

Read More….
COVID-19 in India: देश की सवा अरब आबादी को कैसे लगेगा कोरोना टीका? PM मोदी ने बताया प्लान
Indian Railways Latest News: रेलवे आज से 30 नवंबर के बीच चलाएगा 392 विशेष ट्रेनें, यहां देखे पूरी लिस्ट…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here