VIDEO:वीरेंद्र सहवाग ने तेंदुलकर के अंदाज में खेला हैरतअंगेज शॉट, दिला दी पुराने दिनों की याद

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में वीरेंद्र सहवाग की ओर से तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली। सहवाग की पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से मात देने का काम किया। वीरेंद्र सहवाग ने मैच में 80 रनों की नाबाद पारी खेली और इस दौरान 10 चौके और 5 लंबे छक्के भी लगाए।

INDvENG: पहले टेस्ट शतक से चूके वाशिंगटन सुंदर, नाबाद 96 की पारी खेलकर लौटे पवेलियन

 

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर के बल्ले से भी 33 रनों की नाबाद पारी  निकली ।मुकाबले में वीरेंद्र सहवाग पुराने रंग में दिखे। उन्होंने मोहम्मद शरीफ की गेंद पर थर्डमैन की ऊपर से शानदार छक्का जड़ा । इस छक्के को देखकर फैंस को 2003 विश्व कप की याद आ गई जब तेंदुलकर ने शोएब अख्तर की गेंद पर ठीक ऐसा ही छक्का जड़ा था।

SL vs WI:दूसरे टी 20 में गेल -पोलार्ड हुए फेल, श्रीलंका ने विंडीज को 43 रनों से दी मात
उस मुकाबले में सचिन के बाद सहवाग ने भी तेज गेंदबाज वकार यूनुस को भी थर्डमैन के ऊपर से छक्का मारा था लेकिन यह मैच सचिन तेंदुलकर की उस शॉट की वजह से ज्यादा याद किया जाता है सचिन ने इस मैच में 75 पर 98 रन की पारी खेली थी। बता दें कि रोड सेफ्डी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच के तहत इंडिया लीजेंड्स की बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।

IND vs Eng:संजय मांजरेकर ने बताई अजिंक्य रहाणे की बड़ी कमजोरी, कही ये बात

इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजों ने बांग्लादेश को महज 109 रन पर ही समेट दिया। इस दौरान प्रज्ञान ओझा और युवराज सिंह ने बेहतरीन गेंदबाजी की। विनय कुमार , मनप्रीत गुनी और यूसुफ पठान ने भी अपनी गेंदबाजी से योगदान दिया। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत कुल 6 टीमं भाग ले रही हैं । इस टूर्नामेंट का हिस्सा संन्यास ले चुके विश्व क्रिकेट के तमाम दिग्गज खिलाड़ी हैं।

SHARE
Previous articleचिली में Kovid के 5,325 नए मामले
Next articleIran ने विमान अपहरण की साजिश को नाकाम किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here