Independence Day 2020 ओटीटी पर रिलीज होने वाली ये बॉलीवुड की शानदार फिल्में

0

हर साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉक्स आफिस पर बॉलीवुड की फिल्मों का कब्जा हुआ करता था। लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से देश के सभी सिनेमाघरों में ताला हुआ है। जिसकी वजह से अब सिनेमाघरों में फिल्में आज से नहीं पिछल मार्च के आखिरी सप्ताह से नहीं किया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स ने भी दर्शकों को निराश नहीं किया है। ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए मेकर्स ने इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई फिल्मों को रिलीज किया है। जिसे आप चाहे तो देख सकते है। हम आपके लिए ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है।

खुदा हाफिज
बॉलीवुड में एक्शन अभिनेता के नाम से मशहूर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 14 अगस्त को शाम को रिलीज होगी। जिसकी कहानी एक ऐसी आदमी की होती है जिसकी पत्नी का अपहरण कर लिया जाता है जिसको छुड़ाने के लिए विद्युत को बड़े लोगों से पंगा लेना होता है। फिल्म की कहानी दमदार है ऐसा ट्रेलर देखकर कहा जा रहा है।

अभय 2
14 अगस्त यानी आज रिलीज हुई अभय की सीक्वल फिल्म अभय 2 एक शानदार फिल्म है। जिसमे
कुणाल खेमू, चंकी पांडे, राम कपूर अहम रो में नजर आए है। इसकी कहानी एक क्राइम थ्रिलर है। ये आज जी5 पर रिलीज हो रही है। इसका निर्देशन केन घोष ने किया है।

डेंजरस
लंबे समय बाद एक साथ परदे पर नजर आने वाली जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की फिल्म डेंजरस एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन भूषण पटेल ने किया है इसकी कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। इससे पहले बिपाशा बसु और करण सिंह की जोड़ी को फिल्म अलोन में देखा गया था।

द हिडन स्ट्राइक
द हिडन स्ट्राइक फिल्म की कहानी उरी आतंकी हमले पर आधारित है। ये फिल्म आज रिलीज हो रही है। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में दीप राज राना, संजय सिंह, लखा लखविंदर जैसे लोग शामिल है। ये शेमारू मी पर रिलीज हो रही है।

Independence Day 2020 ओटीटी पर रिलीज होने वाली ये बॉलीवुड की शानदार फिल्में

जब सेनाओं पर आधारित इन फिल्मों में हो गई बड़ी गलती

जिया की मां ने की सुशांत केस में CBI जांच की मांग, कहा राजनीतिक दबाव के कारण सच नहीं आ रहा सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here