Tandav Controversy: ‘तांडव’ की टीम को SC से फटकार, गिरफ्तारी से बचाने की याचिका की खारिज….

0

वेब सीरीज तांडव के आपत्तिजनक दृश्यों के जरिए लोगों की धार्मिक भावनों को आहत पहुंची है। इन आरोपों से घिरे तांडव के निर्माता निर्देशक, लेखक और अन्य के खिलाफ लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में मामाला दर्ज हुआ था। इसके बाद से उनकी गिरफ्तारी को लेकर मांग तेज हो गई है। पुलिस भी उनसे पूछताछ के लिए निर्माता निर्दशकों के घर पर गई थी। हालांकि, गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। अब सुप्रीम कोर्ट से भी तांडव सीरीज के निर्दशकों को झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने तांडव के निर्माता, लेखक और अभिनेता को फटकार लगाई है।

उनके खिलाफ अब देशभर में दर्ज एफआईआर पर अंतरिम संरक्षण देने से भी अदालत ने इनकार कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि राहत के लिए हाईकोर्ट का रूख करें। सुप्रीम कोर्ट ने सभी FIR को आपस में जोड़ने का नोटिस भी जारी किया है। अब इस मामले को लेकर चार हफ्ते बाद अगली सुनवाई होनी है। तांडव सीरीज की हो रही आलोचनाओं के बीच डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुके हैं। लेकिन उन्हें कोई राहत मिलती नजर नहीं आ रही है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग में वेब सीरीज तांडव के विभिन्न पहलुओं से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायतें मिली थी। लेकिन इस माफी से तांडव के कलाकारों को कई फायदा होता नहीं दिख रहा है। बता दें कि लखनऊ के हजरतगंज थाने, ग्रेटर नोएडा, शाहजहांपुर और जबलपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Read More…
Farmers Tractor Rally Violence: कौन है वो शख्स जिसने लाल किले पर फहराया खालसा पंथ का झंडा….
Farmers Tractor Rally Violence: डकैती और जानलेवा हमले की धाराओं में होगा केस दर्ज, दिल्ली क्राइम ब्रांच करेगी जांच….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here