Farmers Tractor Rally Violence: कौन है वो शख्स जिसने लाल किले पर फहराया खालसा पंथ का झंडा….

0

कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकाली। कुछ शर्तों के साथ दिल्ली पुलिस ने किसानों को ट्रैक्टर परेड की अनुमती दी और रूट तय किया। लेकिन किसानों की इस रैली में भीड़ का फायदा उठाते हुए उपद्रवी तत्व घुए गए। इन उपद्रवियों ने पुलिस के तय रूट को नहीं माना और ट्रैक्टर रैली को दिल्ली की तरफ मोड दिया। रैली हिंसा के बीच आईटीओ और अक्षरधाम के रास्ते होते हुए लाल किले तक जा पहुंची।

लाल किले पर जमा हुई भीड़ का फायदा उठाते हुए उपद्रव पर उतरे किसानों ने लाल किले पर खालसा पंथ का झंडा फहरा दिया। इस खंबे पर प्रधानमंत्री हर साल स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण करते हैं। खालसा पंथ का झंडा लहरते ही हर कोई हैरान रह गया। इसके बाद से सबके सामने सवाल खड़ा हो गया कि ये शख्त कौन है जिसने लाल किले की प्राचीर से खालसा पंथ का झंडा लहरा दिया। पुलिस की जांच पड़ताल में झंडा फहराने वाले सख्स की पहचान सामने आई।

पुलिस के मुताबिक झंडा लहराने वाले उपद्रवी का नाम जुगराज सिंह है। वह पंजाब के तरनतारन जिले का रहने वाला है।दीप की पीएम मोदी और बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल के साथ ली गई तस्वीरों को शेयर किया जाने लगा। बीजेपी पर आंदोलनकारियों को भड़काने और लाल किले पर झंडा फहराने की साजिश रचने के आरोप लगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल ने गुरदासपुर सीट से पर्चा भरा था। कैम्पेन में दीप सिद्धू सनी देओल के साथ कई रैलियों में नजर आए।

Read More…
Farmers Tractor Rally Violence: कौन है वो शख्स जिसने लाल किले पर फहराया खालसा पंथ का झंडा….
Farmers Tractor Rally Violence: डकैती और जानलेवा हमले की धाराओं में होगा केस दर्ज, दिल्ली क्राइम ब्रांच करेगी जांच….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here