सुशांत केस: बहन श्वेता से लेकर कंगना अंकिता तक इन सेलेब्स ने की अभिनेता के लिए #CBIForSSR की मांग

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पिछले काफी समय से कई तरह की खबरें सामने आ रही है। जिसमे सभी को हैरान कर दिया है। सुशांत के परिवार से लेकर उनके बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों से लेकर फैंस तक ये चाहते है कि इस मामले की जांच को सीबीआई के हाथ में सौंपी जाए। जिससे सच का पता लग सके। हालांकि इसको लेकर अभी सुप्रीम कोर्ट से फैसला आना बाकी है। लेकिन उससे पहले बॉलीवुड और टीवी के कलाकारों ने एक साथ मिलकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच के​ लिए अपनी अपनी आवाज बुलंद की है।

View this post on Instagram

After Sanjay Raut said they are in the last last leg of investigation, #KanganaRanaut joins the global campaign for #JusticeForSushant #CBIForSSR. We deserve nothing but the truth.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

सोशल मीडिया पर इस वक्स #CBIforSushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कई सेलेब्स ने अभिनेता के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। जिससे अभिनेता के सुसाइड का कारण पता चल सके।

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है। लेकिन इससे पहले कई सेलेब्स ने अभिनेता के लिए न्याय की मांग की है। सोशल मीडिया मौनी रॉय, कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन, वरूण धवन जैसे सितारो ने अभिनेता के लिए पोस्ट शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CD0LlXtF0_J/?utm_source=ig_embed

 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर CBI जांच की मांग की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके फ्लैट में मृत पाया गया था।

https://www.instagram.com/p/CD2w_LKh9LA/?utm_source=ig_embed

Sadak 2 Trailer: महेश भट्ट पर फिर से कंगना रनौत ने कस तंज, बताया पाकिस्तानी चाटुकार

मलाइका आरोड़ा के इस करीबी का हुआ निधन, अभिनेत्री पर टूटा दुखों का पहाड़

दो हफ्ते पहले कोविड 19 से पॉजिटिव पाए गए थे बाहुबली डायरेक्टर राजामौली, अब आई ये बड़ी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here