मलाइका आरोड़ा के इस करीबी का हुआ निधन, अभिनेत्री पर टूटा दुखों का पहाड़

0

बॉलीवुड की दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आई है। पूर्व मॉडल और डिजाइनर सिमर दुगल का निधन हो गया है। सिमर दुगल पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रही थी, उनका निधन कैंसर की वजह से हुआ है। जैसे ही ये खबर सामने आई वैसे ही एक बार फिर से बॉलीवुड और फैशन की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिमर दुगल एक शानदार मॉडल थी वो फैशन की दुनिया का एक बड़ा नाम थी। सिमर दुगल ने अपने करियर के दौरान कई रैंप वॉक भी किया था। सिमर दुगल की बॉलीवुड में भी अच्छी पहचान थी कई सेलेब्स के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध थे।

https://www.instagram.com/p/CDxzKpaBoqo/?utm_source=ig_embed

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका आरोड़ा ने अपनी दोस्त सिमर दुगल के निधन की खबर सुनकर हैरान हो गई। उनको यकीन नहीं हो रहा था कि अब सिमर दुगल इस दुनिया में नहीं रही। मलाइका आरोड़ा ने सिमर दुगल के निधन पर शोक व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है।

मलाइका आरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, मेरी आंखों से आंसू रोक नहीं सकती। मेरी खास दोस्त, मेरी परी, मेरी सबसे मजबूत, दयालु सिम। लव यू, मिस यू.. आराम करो दोस्त। इसी के साथ अभिनेत्री ने सिमर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे जो थोड़ी पुरानी है। फैशन की दुनिया के कई नामी चेहरों ने भी सिमर के निधन पर दुख जताया है। सभी ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनको श्रद्धांजलि दी है। इसके अलावा श्वेता बच्चन, सोफी चौधरी जैसे लोगों ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिमर दुगल का 12 अगस्त को निधन हुआ। उनको कैंसर की बीमारी थी जिससे वो काफी समय से जंग लड़ रही थी। लेकिन अंत में वो कैंसर की जंग को हार गई और इस दुनिया को छोड़कर चली गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेताओं का निधन कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी की वजह से हुआ है।

थर्ड स्टेज के एडवांस लंग कैंसर से जूझ रहे है संजय दत्त, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

सिर्फ शायर ही नहीं बल्कि एक मशहूर गीतकार भी थे राहत इंदौरी, लिखे ये सुपरहिट गाने

रात अकेली है रिव्यू: मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हुए खुद हैरत में पड़ गए नवाजुद्दीन सिद्दिकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here