दो हफ्ते पहले कोविड 19 से पॉजिटिव पाए गए थे बाहुबली डायरेक्टर राजामौली, अब आई ये बड़ी खबर

0

बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर और फिल्म मेकर एस एस राजामौली को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। एस एस राजामौली को कोरोना वायरस से निगेटिव पाया गया है। इस बात की जानकारी खुद एस एस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। जिसमे उन्होंने बताया है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था जिसमे उनका टेस्ट निगेटिव आया है। ये खबरें सामने आते ही एस एस राजामौली के फैंस ने राहत की सांस ली है। कई लोगोें ने उनको इसके लिए बधाई दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही एस एस राजामौली को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। जिसमे उनके परिवार के लोग भी पॉजिटिव पाए गए थें। इसके बाद से उनको परिवार सहित होम क्वारंटीन कर दिया गया था।

एस एस राजामौली और उनका परिवार करीब दो सप्ताह तक क्वारनटीन में रहने के बाद अब वे कोरोना वायरस निगेटिव पाए गए है। राजामौली का परिवार भी अब निगेटिव पाया गया है। राजामौली ने अपने ट्वीट में बताया था कि उनके परिवार और उनको हल्का बुखार हुआ था। इसके बाद उनका ट्रेस्ट हुआ तो कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया। अगर हम बात करें एस एस राजामौली के काम की तो वो इन दिनों अपनी एक मेगा बजट की फिल्म पर काम कर रहे है। जिसका नाम ट्रिपल आर है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण तेजा, आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रेया सरन जैसे कलाकार नजर आने वाले है।

फिल्म में इन सभी कलाकारों का एक अहम किरदार है। फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली कर रहे है। जिस पर वो करीब दो साल से काम कर रहे है। उम्मीद है कि फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म से राजचरण और जूनियर एनटीआर का लुक सामने आ चुका है।

थर्ड स्टेज के एडवांस लंग कैंसर से जूझ रहे है संजय दत्त, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

सिर्फ शायर ही नहीं बल्कि एक मशहूर गीतकार भी थे राहत इंदौरी, लिखे ये सुपरहिट गाने

रात अकेली है रिव्यू: मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हुए खुद हैरत में पड़ गए नवाजुद्दीन सिद्दिकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here