रात अकेली है रिव्यू: मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हुए खुद हैरत में पड़ गए नवाजुद्दीन सिद्दिकी

0

फिल्म: रात अकेली है
कलाकारा: नवाजुद्दीन सिद्दिकी, राधिका आप्टे, तिग्मांशु धूलिया, श्वेता त्रिपाठी, स्मिता सिंह और ईला अरुण
निर्देशक: हनी ​त्रेहान
रिलीज प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
जॉनर: क्राइम ड्रामा
स्टार रेटिंग: ढाई स्टार

बॉलीवुड के मशहूर और शानदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी की अगली फिल्म का नाम रात अकेली है है। जो ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। अभिनेता की ये फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई थी। फिल्म रात अकेली है में एक बार फिर से नवाजुद्दीन सिद्दिकी का शानदार अंदाज नजर आया है। उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों को और अपने चाहने वालों को हैरान किया है। अगर आपने इस फिल्म को देखने का मन बना चुके हैं तो उससे पहले इसका रिव्यू जरूर पढ़ लें।

कहानी
अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी शुरूआत जटिल यादव यानी नवाजुद्दीन सिद्दिकी से होती है जो इसमे एक पुलिस आफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है। इसमे वो एक एक ​मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आते हैं। इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए एक के बाद एक कई राज से पर्दा फाश होता है। जिससे खुद जटिल यादव भी हैरान हो जाते है। जिस आदमी की दूसरी शादी होने वाली थी उसकी लड़की से जटिल यादवा ने कभी प्यार किया था। ये जानने के बाद वो हैरान हो जाता है। इसके बाद फिल्म की कहानी में क्या होता है इसके बारे में जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

क्यों देखें फिल्म
अगर आप अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अभिनय को पसंद करते हैं तो आपको फिल्म जरूर देखनी चाहिए। क्योंकि एक बार फिर से नवाज ने अपनी अदाकारी से फैंस को प्रभावित किया है। इसके अलावा ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है अगर आप ऐसी फिल्मों को देखने का शौक रखते हैं तो जरूर देखना चाहिए। फिल्म में आपको ऐसी कई सारे रोचक बाते मिलेंगी जो फिल्म देखने के लिए आपको मजबूर करेंगी।

अभिनय
​फिल्म रात अकेली है में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे जैसे कलाकार नजर आए है। जो अपने दमदार अभिनय का पहले ही कई फिल्मों में लोहा मनवा चुके है। ये ऐसे कलाकार हैं जिनकी फिल्मों को देखना लोग पसंद करते है।

फिल्म रात अकेली है की सिनेमेटोग्राफी की जितनी तारीफ की जाए कम है। जो पंकज शर्मा ने की है। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग में अच्छे है।

मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता संजय दत्त, आई ऐसी खबरें

सुशांत सिंह केस: रिया की इस हरकत पर भड़की टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी

चार साल से इंसाफ के इंतजार में प्रत्युषा बनर्जी का परिवार, कोर्ट में मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here