शोएब अख्तर ने किया खुलासा, इस भारतीय बल्लेबाज को बॉलिंग करना था सबसे मुश्किल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।  शोएब अख्तर विश्व क्रिकेट के खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं जिन्होंने कई बल्लेबाजों को परेशान किया । वैसे पूर्व तेज गेंदबाज ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि किस भारतीय बल्लेबाज को गेंदबाजी करने में मुश्किल होती थी।

इस दिग्गज का दावा, पहला टेस्ट गंवाने के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीत सकती है पाकिस्तान

बता दें कि  शोएब अख्तर ने बताया है कि राहुल द्रविड़ उन्हें आसानी से खेल लेते थे। शोएब अख्तर ने आकाश चोपड़ा के साथ यूट्यूब चैनल पर बातचीत में कहा , -यदि कोई राहुल की तरह खेल रहा होता था तो हम उसे लेंथ बॉल फेंकते थे। स्टंप के करीब से हमारा लक्ष्य होता था । बल्ले और पैड के बीच गैप तलाशना ।

CPL का ऐसा रहा है इतिहास, जानिए कब कौन सी टीम ने जीता खिताब

इस दौरान ही शोएब अख्तर ने एक वाक्या का जिक्र भी किया, जब शाहिद अफरीदी के साथ मिलकर उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के द वॉल को आउट करने की योजना बनाई। अख्तर ने उस मैच के बारे में नहीं बताया, पर शायद वह 1999 के पेप्सी कप के फाइनल जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बैंगलुरु में फाइनल मैच था । मैं सदागोपान रमेश को आउट कर चुका था ।3-4 विकेट भारत ने जल्दी खो दिए थे ।

तो क्या पतंजलि बनने जा रहा है आईपीएल 2020 का स्पॉन्सर, सामने आई ये जानकारी

सचिन तेंदुलकर मैच नहीं खेल रहे थे। शाहिद और मैंने सोचा कि राहुल समय लगाएगा । यह शुक्रवार को दिन था। वैसे शोएब अख्तर के करियर के बात की जाए तो उन्होंने टेस्ट के तहत 46 मुकाबले खेले हैं जिनमें 178 विकेट लिए हैं।वहीं वनडे के तहत 163 मैचों में उन्होंने 247 विकेट लिए। इसके अलावा 15 टी 20 मैचों में उन्होंने 19 विकेट चटकाए जाने का काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here