Film City News: फिल्म सिटी को लेकर शिवसेना और योगी सरकार में रार, मिर्जापुर-3 पर छिड़ी सियासत

0

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की कोशिशों के बीच महाराष्ट्र सरकार हमलावर बनी हुई है। अब वेब सीरिज मिर्जापुर का उदाहरण सामने रखते हुए शिवसेना ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकरा को घेरा है। शिवसेना ने कहा है कि मुंबई में अब मिर्जापुर-3 बनाने की तैयारी हो रही है। पार्टी ने कहा कि मुंबई से फिल्म सिटी को ले जाना किसी के बाक के लिए संभव नहीं है।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रकाशित लेख में फिल्म सीटी को लेकर योगी सरकार पर पर निशाना साधा है। सामना में लिखा है कि उत्तर प्रदेश की आपराधिक सच्चाई, कानून व्यवस्था का सनसनीखेज फल्मांकन मिर्जापुर-1 और 2 वेब सीरीज में है। विपक्षी दल यूपी की अवस्था मिर्जापुर जैसी होने का आरोप लगाया गया है। इस तस्वीर को बदलने की जिम्मेदारी योगी सरकार की है। महज दीवारें खड़ी करने से हालात नहीं बदल जाते हैं।

शिवसेना ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुंबई से फिल्म सिटी, उद्योग उठाकर ले जाना किसी बच्चे के हाथ से चोकलेट छिनकर ले जाने जितना आसान काम नहीं है। मुंबई से फिल्म सिटी को उठाकर यूपी में ले जाना किसी के बाप के लिए संभव नहीं है। महाराष्ट्र के बीजेपी नेताओँ का शिवसेना के इन बयानों पर क्या मत है? क्या मुंबई में आए योगी को भी उनका समर्थन मिलने वाला है? इस बात से पर्दा उठना बाकी है। सीएम योगी का कहना है कि हम कुछ छीनकर नहीं ले जा रहे हैं। बल्कि नई फिल्म सिटी बसाने जा रहे हैं।

Read More…
HDFC big News: RBI ने HDFC की डिजिटल सर्विस पर लगाई रोक, जानिए बड़ी वजह…
Farmer Laws 2020: क्यों हो रहा है कृषि कानूनों का विरोध? जानें पूरा विवाद….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here