IPL 2020, RCB vs SRH: बैंगलोर की बल्लेबाजी फ्लॉप, हैदराबाद के सामने रखा 121 रन का लक्ष्य

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के 52 वें मैच के तहत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं।दोनों टीमों के बीच मैच शारजाह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

IPL में Virat Kohli का सबसे बड़ा दुश्मन बना चुका है यह गेंदबाज, 7 वीं बार किया शिकार
मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए और टीम एक बड़ा स्कोर खड़ा करने से यहां चूक गई ।

IPL 2020, DC vs MI: मुंबई इंडियस ने दर्ज की बड़ी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हराया

आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 120 रन बनाए हैं। टीम के लिए सबसे बड़ी पारी जोश फिलिप ने खेली ।उन्होंने 31 गेंदों में 32 रन बनाए। वहीं एबी डीविलियर्स (24), वॉशिंगटन(21) और गुरकीरत सिंह (15*) ने अपनी – अपनी पारियों का योगदान दिया। हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, जेसन होल्डर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं टी नटराजन , शाहबाज नदीम और राशिद खान ने 1-1 विकेट लिया।
आरसीबी की निगाहें जीत पर हैं पर वह हैदराबाद के खिलाफ एक चुनौतीपूर्ण स्कोर नहीं खड़ा कर पाई, इसलिए जीत आसान नहीं रहने वाली है। मुकाबले में विराट कोहली (7) और एबी डीविलियर्स (24) जैसे बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए और बड़ी पारी नहीं खेल पाए।

IPL 2020, RCB vs SRH: आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन देखें यहां

आरसीबी के गेंदबाज अपने स्कोर बचाव कर पाएंगे या नहीं, इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। वैसे भी हैदराबाद की बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं। रिद्धिमान ने पिछले मैच में शानदार अर्धशतक जड़ा था और टीम को जीत दिलाने में योगदान दिया था । इसके अलावा कप्तान डेविड वॉर्नर के कंधों पर भी जीत की जिम्मेदारी रहने वाली है। हैदराबाद के लिए टूर्नामेंट में करो यो मरो की स्थिति है। अगर वह यहां जीत दर्ज नहीं करती है तो उसे हार का सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here