IPL 2020, DC vs MI: मुंबई इंडियस ने दर्ज की बड़ी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हराया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत हुई। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने 9 विकेट से जीत दर्ज करने का काम किया। मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

IPL 2020, RCB vs SRH: आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन देखें यहां

पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 110 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी मैच में पूरी तरह फ्लॉप रही है। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन का आलम ये रहा है कि सबसे बड़ी पारी 25 रन की कप्तान श्रेयस अय्यर के बल्ले से निकली। वहीं ऋषभ पंत के 21 रन ही बना सके।

Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

इसके अलावा किसी दूसरे बल्लेबाज सम्मानजनक निजी पारी नहीं खेल पाए। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की ओर से घातक गेंदबाजी देखने को मिली । मुंबई इंडियंस के लिए सर्वाधिक तीन -तीन विकेट जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने लिए। वहीं नाथन कूल्टर नाइल और राहुल चाहर ने 1-1 विकेट लिया। दूसरी ओर 111 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने आसानी से जीत अपने नाम की।

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका

मुंबई इंडियंस ने 14. ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया । मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन ने धमाकेदार नाबाद 72 रनों की पारी खेली । वहीं क्विंटन डी कॉक ने 26 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी 12 रन बनाकर नाबाद रहे। दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए । दिल्ली के लिए सिर्फ एनरिच नॉर्त्जे ने एक विकेट हासिल किया। बता दें कि मुंबई इंडियंस की जीत के बाद प्लेऑफ की रेस रोमांचक हो गई है। दिल्ली पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here