IPL में Virat Kohli का सबसे बड़ा दुश्मन बना चुका है यह गेंदबाज, 7 वीं बार किया शिकार

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल में विराट कोहली के लिए तेज गेंदबाज संदीप शर्मा दुश्मन बने हुए हैं। उन्होंने विराट कोहली को एक फिर पवेलियन भेजकर सभी को हैरान कर दिया ।बता दें कि आईपीएल 2020 के 52 वें मैच के तहत आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत हुई ।

IPL 2020, DC vs MI: मुंबई इंडियस ने दर्ज की बड़ी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हराया

शनिवार को  खेले गए  मुकाबले में संदीप शर्मा ने ही विराट कोहली को पवेलियन की राह दिखाई । आईपीएल में यह सातवां मौका था जब संदीप शर्मा ने विराट कोहली का विकेट लिया।बता दें कि मैच में  विराट कोहली (7) संदीप शर्मा की गेंद पर केन विलियमस को कैच देकर आउट हुए।

IPL 2020, RCB vs SRH: आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन देखें यहां

विराट कोहली को एक फिर शिकार करने के बाद संदीप शर्मा ने रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।गौरतलब है कि आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने का रिकॉर्ड पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के पास था । आशीष नेहरा ने विराट को 6 बार पवेलियन भेजा था पर अब संदीप शर्मा ने उन्हें पीछे छोड़ने का काम किया है।

Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

कोहली धवल कुलकर्णी, मोहम्मद शमी और मिचेल मैक्लेनघन के खिलाफ 4-4 बार आउट हो चुके हैं। बता दें कि अब तक संदीप शर्मा ने विराट कोहली के खिलाफ 12 आईपीएल पारियों में गेंदबाजी की है और उनको सात बार आउट किया है । इस दौरान विराट उनके खिलाफ 68 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 139 का है।संदीप शर्मा अब आईपीएल में किसी भी बल्लेबाज को सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में जहीर खान के साथ पहले नंबर पर पहुंच गए हैं। आईपीएल में जहीर खान ने धोनी का 7 बार शिकार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here