South Super Star: कुछ ऐसे एक दूसरे के साथ गहरा रिश्ता शेयर करते हैं ये साउथ सुपरस्टार

0

दोस्तों पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को लेकर कई तरह की खबरें सामने आरही था। जिसमे ये कहा जा रहा था कि बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को बोेलबाला है। तो हम आपको अपने इस लेख में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है​ जिनका एक दूसरे के साथ अहम रिश्ता है। जिससे ये साबित हो जाता है कि सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं साउथ इंडस्ट्री में भी भाई भतीजावाद का बोल बाला है। इस लिस्ट में टॉप कलाकार शामिल है।

चिरंजीवी और पवन कल्याण
इसमे कोई दो राय नहीं है कि चिरंजीवी और पवन कल्याण साउथ के टॉप के अभिनेता है। लेकिन इन कलाकारों के बीच रिश्ता क्या है इसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते है। चिरंजीवी और पवन कल्याण एक दूसरे के सगे भाई है।

पवन कल्याण और राम चरण
पवन कल्याण और राम चरण चाचा भतीजे है। बता दें कि राम चरण चिरंजीवी का बेटा है ऐसे में दोनो चाचा और भतीजे है।

अल्लू अर्जुन और राम चरण
अल्लू अर्जुन और राम चरण एक दूसरे के कजिन भाई है। जी हां आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन राम चरण के मामा के बेटे हैं ऐसे में ये दोनों ही एक दूसरे के भाई है। अल्लू अर्जुन और राम चरण साउथ के टॉप सुपरस्टार अभिनेता है। इन दोनों ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

महेश बाबू और विजया निर्मला
ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं ​कि साउथ की मशहूर अभिनेत्री विजया निर्मला साउथ स्टार महेश बाबू की सौतेली मां थी। हालांकि आज वो हमारे बीच नहीं है।

महेश बाबू और नरेश
महेश बाबू के पिता ने दो शादी की थी उनकी सौतेली मां विजया निर्मला का एक बेटा है। जिसका नाम नरेश है। तो ऐसे में नरेश महेश बाबू का सौतेला भाई है।

राणा दग्गुबाती और वेंकटेश
राणा दग्गुबाती और वेंकटेश चाचा भतीजे है। आपको बता दें कि वेंकटेश राणा के पति सुरेश बाबू के भाई है जिसकी वजह से वेंकटेश राणा दग्गुबाती के चाचा है।

नागार्जुन और समांथा अक्किनेनी
साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री समांथा ​अक्किनेनी साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहु है। उन्होंने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ कुछ साल पहले ही शादी की है।

समांथा अक्किनेनी और राणा दग्गुबाती
समांथा अक्किनेनी और राणा दग्गुबाती एक दूसरे के साथ देवर और भाभी का रिश्ता शेयर करते है। नागा चैतन्य के पिता नानार्जुन की पहली पत्नी डी सुरेश बाबू यानी राणा दग्गुबाती के पिता की बहन थाी। नाना राणा के कजिन छोटे भाई है ऐसे में समांथा उनकी भाभी है।

रजनीकांत के दामाद हैं धनुष
साउथ के मशहूर अभिनेता धनुष मेगास्टार रजनीकांत के दमाद है। धनुष ने रजनीकांत की बेटी से शादी है।

Actor Malvi Malhotra: अभिनेत्री माल्वी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला, बाल बाल बचीं

Web Series: बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही ये टॉप मशहूर वेब सीरीज

Netflix top indian web seriesनेटफ्लिक्स की इन टॉप हिंदी वेब सीरीज को दर्शकों ने किया सबसे ज्यादा पसंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here