Web Series: बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही ये टॉप मशहूर वेब सीरीज

0

अब फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज को पसंद करते है। तो ये कहा जा सकता है कि अब वेब सीरीज की जमाना आ गया हैै बच्चों से लेकर बड़े तक वेब सीरीज को पसंद करते है। इसलिए हर किसी को पसंद को ध्यान में रखते हुए वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है। लेकिन वेब सीरीज में बोल्डनेस की भी भरमार होती है। कई ऐसी वेब सीरीज हाल ही के सालों में रिलीज हुई है जिसमे बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी है। आज हम आपके लिए अपने इस लेख में ऐसी ही वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है।

ट्रिपल एक्स
एकता कपूर की कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की भरमार होती है। उनकी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है। जिसकी पूरी कहानी बोल्ड और महिलाओं के आस पास की है। इस सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में शांतनु माहेश्‍वरी, रित्विक धंजानी, अंकित गेरा जैसे कलाकार नजर आए है।

लस्ट स्टोरीज़
लस्ट स्टोरीज़ जैसा नाम वैसी कहानी। ये एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमे अलग अलग छोटी छोटी कहानियां दिखाई गई है। लेकिन इसमे बोल्डनेस की सारी हदें पार हो चुकी है। इसकी वजह से वेब सीरीज विवादोेंं में भी रह चुकी है।

मिर्ज़ापुर
क्राइम, ड्रामा से भरपूर मशहूर वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में भी एक नहीं कई जगह पर बोल्ड सीन दिखाए गए है। सोशल मीडिया पर श्वेता त्रिपाठी के बोल्ड सीन ने हंगामा मचा रखा है वहीं पंकज त्रिपाठी भी इस बार बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहें।

माया 2
कृष्णा भट्ट के निर्देशन में बनी वेब सीरीज माया 2 में भी बोल्डनेस की सारी हदें पार है। जिसमे दो महिलाओं के समलैंगिक रिश्ते पर आधारित कहानी है। जिसमे महिलाओं के लिप लॉक सीन की वजह से तहलका मच चुका है।

अपहरण
आल्ट बालाजी पर रिलीज हुई अपहरण वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे पुलिस आफिसर की होती है जो खुद ही एक अपरहरण की जाल में फंसता चला जाता है। इसमे कुल 12 एपिसोड है। इसका एक एक एपिसोड आपको वेब सीरीज देखने के लिए उत्साहित करेगा।

गंदी बात
एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात में भी सबसे ज्यादा बोल्ड सीन की भरमार है। हालांकि इस सीरीज की कहानी को लोगों ने अच्छा बताया है। लेकिन कंंटेंट जरूरत से ज्यादा बोल्ड है।

IFFM: ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों की होने वाली है स्पेशल स्क्रीनिंग

Actress play powerfull role: सिर्फ ग्लैमरस ही नहीं फिल्मों में सशक्त और पॉवरफुल किरदार भी निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

Payal Ghosh: अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने ज्वाइन की रामदास आठवले की पार्टी, अब करेंगी राजनीति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here