Netflix top indian web seriesनेटफ्लिक्स की इन टॉप हिंदी वेब सीरीज को दर्शकों ने किया सबसे ज्यादा पसंद

0

आज कल लोग वेब सीरीज को काफी पसंद कर रहे है। युवाओं में फिल्मों से ज्यादा अब वेब सीरीज की डिमांड है। यही कारण है कि अब मेकर्स और डायरेक्टर्स वेब सीरीज पर फोकस कर रहे है। पिछले काफी समय से अब ओटीटी प्लेटफार्म के बीच बड़ी जंग छिड़ी हुई जिसमे एक के बाद एक आफर ओटीटी प्लेटफार्म पर दिए जा रहे है। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में नेटफ्लिक्स की टॉप हिंदी वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस लिस्ट में कई वेब सीरीज शामिल है।

सैक्रेड ग्रेम्स
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स की कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसकी कहानी में आपको, एक्शन, क्राइम ड्रामा और राजनीति सब देखने को मिलेगी। अगर आपने इसे नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

बार्ड ऑफ ब्लड
शाहरूख खान के प्रोडक्शन हाउस तले बनी वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड की कहानी कहाफी दमदार है। जिसकी कहानी एक खुफिया एंजेंट की होती हैं पिछले रिलीज इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था। इसमे मुख्य किरदार के रूप में अभिनेता इमरान हाशमी नजर आए थे।

दिल्ली क्राइम
दिल्ली क्राइम नेटफ्लिक्स पर क्राइम पर आधारित एक दमदार सीरीज है। जिसकी कहानी पूरी तरह से महिलाओं पर अत्याचार और रेप पर आधारित है। इसकी कहानी को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

लैला
नेटफ्लिक्स पर कुछ समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज लैला को लेकर हंगामा हो चुका है। लैला को लेकर विवाद हिंदू विरोधी और राष्ट्र विरोधी का आरोप लग चुका है। कई लोगों ने तो इसकी रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

स्ट्रैंजर थिंग्स
स्ट्रैंजर थिंग्स एक शानदार कहानी है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अगर आपने इस वेब सीरीज को नहीं देखा है तो आप इसे देख सकते है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी।

IFFM: ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों की होने वाली है स्पेशल स्क्रीनिंग

Actress play powerfull role: सिर्फ ग्लैमरस ही नहीं फिल्मों में सशक्त और पॉवरफुल किरदार भी निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

Payal Ghosh: अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने ज्वाइन की रामदास आठवले की पार्टी, अब करेंगी राजनीति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here