रक्षा बंधन स्पेशल: भाई बहन के प्यार को दर्शातें बॉलीवुड के ये बेहतरीन नगमें

0

रक्षा बंधन का इंतजार हर भाई बहन को होता है। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती है। रक्षा बंधन का त्योहार हर भाई बहन के लिए बेहद खास होता है। तो ऐसे खास मौके को बॉलीवुड ने भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ पेश किया है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे रक्षा बंधन पर बेस्ड सॉन्ग की लि​स्ट लेकर आए हैं जो आपके त्योहार को और भी रौनक भर देंगे। वैसे ही हमारे भारत में कोई भी त्योहार या स्पेलश ओकेजन बिना गाने को अधूरा ही माना जाता है। तो आपके लिए हमारी रक्षा बंधन स्पेशल सॉन्ग की लिस्ट –

मेरी राखी का मतलब है प्यार भइया
भाई बहन के प्यार को दर्शाने के लिए ये एक बेहतरीन गाना है। इस गाने के हर शब्द दिल तक छूते है। फिल्म तिरंगा का ये गाना काफी मशहूर है इस गाने को साधना सरगम ने अपनी आवाज से सजाया है।

ये रक्षाबंधन सबसे बड़ा त्योहार है
इस गाने में आपको रक्षा बंधन के महत्व को बताया गया है। ये एल्बम रक्षाबंधन का ये गाना काफी मशहूर है इस गाने को बेला सुलेखा ने अपनी आवाज से सजाया है।

राखी धांगों का त्योहार
फिल्म राखी का ये गाना आज भी भाई बहनो कें प्यार के मजबूत रिश्ते को बयां करता हैं। इस गाने को मशहूर सिंगर मोहम्मद रफी ने गाया है। ये गाना बेहद चर्चित हैं।

मेरी बहना ये राखी की लाज
इस गाने में एक भाई अपनी बहन से को वचन देता है कि वो उसकी सारी उम्र रक्षा करेगा। ये गाना आज भी लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चित हैं। इस गाने को हर रक्षा बंधन पर जरूर सुनने को मिलता है।

बहना ने भाई की कलाई से
भाई बहन के रिश्ते पर आधारित ये एक खूबसूरत गीत है। फिल्म रेशम की डोर का ये गाना लोगों के बीच आज भी मशहूर है, पूरे साल ये गीत आपको सुनने को मिले या नहीं लेकिन रक्षा बंधन के टाइम पर जरूर सुनने को मिलते हैं।

मेरे भइया, मेरे चंदा
आशा भोसले की आवाज में गाया ये गाना हर भाई बहन के रिश्ते को बयां करता हैं। ये गाना फिल्म काजल का है जो बेहद मशहूर हैं।

ये राखी बंधन है ऐसा
फिल्म बेईमान का ये गाना राखी के लिए हमेशा याद किया जाता है। इस गाने को लता मंगेशकर और मुकेश ने अपनी आवाज से सजाया है।

इसके अलावा और भी कई सारे गाने हैं जो भाई बहन के रिश्ते और प्यार पर आधारित है।

अब इस टीवी शो में नजर आएंगी बिदाई फेम सारा अली खान, ऐसा होगा किरदार

सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, बताया 29 जून से ये था भाई का प्लान

सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का रोमांटिक सॉन्ग हुआ आउट, रिलीज होते ही हुआ हिट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here