सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, बताया 29 जून से ये था भाई का प्लान

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें सामने आ रही है जिसमे अलग अलग बाते कही जा रही है। इस मामले में अब एक नहीं बल्कि दो राज्यों की पुलिस जांच कर रही हैं। जिसमे कई लोगों के बयान पुलिस ने रिकॉर्ड किए हैै। जिसमे सभी ने कई तरह की बाते और राज का खुलासा किया है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने भाई को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसने सभी को एक बार​ फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया है। श्वेता सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। श्वेता ने जो तस्वीर शेयर की है वो सुशांत सिंह राजपूत के व्हाइट बोर्ड की है जिसमे अभिनेता ने अपनी आनेे दिनों को लेकर प्लान बनाया था। जिसके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने प्लान बनाया था जिसमे उनहोंने लिखा था कि, जल्दी उठना है, अपना बिस्तर ठीक करना है।

View this post on Instagram

Bhai’s White Board where he was planning to start his workout and transcendental meditation from 29th June daily. So he was planning ahead. #justiceforsushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

कंटेंट वाली फिल्में और सीरीज देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना और 29 जून से रोजाना मेडिटेशन के साथ ही अपने आसपास के एरिया को साफ सुधरा रखना शामिल था। सुशांत सिंह राजपूत की बहन के इस पोस्ट को अब तक कई सारे लोग देख चुके हैं और ये सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उनके पिता के ​के सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसमे अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए है। हालांकि इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। अब ये देखना है कि आगे क्या होता है।

रिया चक्रवर्ती को लेकर सुशांत के सबसे करीबी दोस्त ने किया खुलासा, सनकर होगी हैरत

बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स ने अपने करोड़ों चाहने वालों को दी बकरीद की मुबारकबाद

SC: 5 अगस्त को करेगी रिया की याचिका पर सुनवाई, उससे पहले महाराष्ट्र सरकार—सुशांत के पिता ने फाइल की कैविएट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here