अब इस टीवी शो में नजर आएंगी बिदाई फेम सारा अली खान, ऐसा होगा किरदार

0

छोटे परदे का मशहूर टीवी शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं इन दिनों हर घर में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो की टीआरपी भी काफी अच्छी जा रही है। इसका कारण है शो में आए नए नए ट्वीस्ट है। जो इसे और भी ज्यादा दिलचस्प बना रहे है। ऐसे में अब इसमे एक और ट्वीस्ट जल्द ही आने वाला हैं। आप संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में देख रहे हैं कि संतोषी मां की भक्त स्वाति ही राहों में कई सारी मुश्किलें आने वाली है। क्योंकि देवी पौलमी ने अपना एक षडयंत्र रचा है। इसकी वजह से ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प मोड़ लेने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में पौलमी देवी का किरदार अभिनेत्री सीमा मिश्रा निभाती हुई नजर आ रही थी लेकिन अब इस किरदार को मशहूर टीवी अभिनेत्री सारा खान निभाने वाली है। जी हां ​टीवी शो बिदाई में नजर आने वाली सारा खान इस किरदार को करने वाली है। इसके लिए उन्होंने अपने किरदार के लिए तैयार भी शुरू कर दी है। इस किरदार से सारा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। हाल ही में सारा खान ने अपने पौलमी देवी के किरदार के बारे में बात की है।

View this post on Instagram

Do not forget to watch #santoshimaasunayeinvratkathayein monday to Friday 9pm only on @andtvofficial @rstfofficial

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

जिसमे उनका कहना है कि वो लॉकडाउन के दौरान स्पिरिचुअल वल्ड से ज्यादा जुड़ी है। वहीं उन्होंने कहा कि पौलमी देवी का जो किरदार है वो हमेशा से संतोषी मां का संतोष मिटाना चाहती है। वो हमेशा उनके भक्तों के लिए मुसिबत लाना चाहती है। वो कलयुग में यकीन रखती है।

https://www.instagram.com/p/CDRYTuShP2I/?utm_source=ig_embed

इसके अलावा और भी कई सारी बाते सारा खान ने अपने किरदार को लेकर कहा है। वो इस किरदार के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। सारा खान टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री है जिनको आप कई टीवी शोज में देख चुके है। इसके अलावा वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। उनके इन किरदारों को भी काफी पसंद किया गया है। अब ये देखना होगा कि दर्शकों को सारा खान का पौलमी किरदार कितना पसंद आता है।

रिया चक्रवर्ती को लेकर सुशांत के सबसे करीबी दोस्त ने किया खुलासा, सनकर होगी हैरत

बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स ने अपने करोड़ों चाहने वालों को दी बकरीद की मुबारकबाद

SC: 5 अगस्त को करेगी रिया की याचिका पर सुनवाई, उससे पहले महाराष्ट्र सरकार—सुशांत के पिता ने फाइल की कैविएट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here