सौतेले भाई बहन होने के बाद भी इनमे है एक खास रिश्ता

0

देश भर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस दिन एक बहन अपने भाई को राखी बांधती है। अब भाई बहन का रिश्ता कितना खास होता है ये शायद आपको बताने की जरूरत नहीं है। अक्सर जब कभी घर में मम्मी या पापा से डांट पड़ रही होती है तो बड़े भाई या बहन एक पिलर बनकर बचाती है। इस खास मौके पर आज हम आपके लिए अपने इस लेख में बॉलीवुड के सौतेले भाई बहन की जोड़ी की लिस्ट लेकर आए है जो सौतेले होने के बाद भी इनमे एक खास रिश्ता है। आइए जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में —

तैमूर अली खान और सारा अली खान
कहने को तो तैमूर अली खान और सारा अली खान सौतेले भाई बहन है। लेकिन इनकी स्पेशल बॉडिंग को देखने के बाद इस बात का एहसास तक नहीं होगा। तैमूर और सारा की क्यूट केमिस्ट्री है। इस तस्वीर को देखकर ही आपको अंदाजा लग गया होगा। जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर जहां करीना और सैफ का बेटा है वहीं सारा अमृता और सैफ की बेटी है। सैफ ने दो शादी की है।

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर
फिल्म मेकर बोनी कपूर ने दो शादी की है। उनकी पहली शादी मोना और दूसरी शादी श्रीदेवी से हुई हैं ऐसे में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर सौतेले भाई बहन है। लेकिन इसके बाद भी इन दोनों के बीच एक खास रिश्ता है। कई बार अर्जुन कपूर ने एक बड़े भाई का फर्ज अदा दिया है।

आलिया भट्ट और राहुल भट्ट
आलिया भट्ट और राहुल भट्ट भी सौतेले भाई बहन है। आलिया के पिता महेश ने दो शा​दी की है। जिसमे दो चार बच्चे है। इन दोनों के बीच एक खास रिश्ता है।

इरा खान और आजाद खान
इरा खान और आजाद खान के बीच एक खास रिश्ता है। इरा खान जहां आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता और आमिर की बेटी है वहीं आजाद ​आमिर की दूसरी पत्नी से है।

अब इस टीवी शो में नजर आएंगी बिदाई फेम सारा अली खान, ऐसा होगा किरदार

सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, बताया 29 जून से ये था भाई का प्लान

सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का रोमांटिक सॉन्ग हुआ आउट, रिलीज होते ही हुआ हिट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here