Rajasthan: गहलोत गुट की मांग, पायलट खेमे के बागी विधायकों पर हो कार्रवाई

0

राजस्थान के सियासी संकट के बीच गहलोत गुट के विधायक जैसलमेर के होटल सूर्य महल पैलेस में ठहरे हुए हैं। इस बीच रविवार को कांग्रेस विधायक दल की हुई बैठक में सचिन पायलट खेमे पर कार्रवाई की मांग उठी। गहलोत खेमे के विधायकों ने कहा कि बागियों के खिलाफ एक्शन लिया जाए। गहलोत खेमे के विधायकों ने मांग की है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार से बागी हुए विधायकों के खिलाफ एक्शन लिया जाए। एएनआई न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से खबर चलाई है कि कांग्रेस के रास्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि आलाकमान के सामने बागी विधायकों की वकालत नहीं करेंगे।

सीएम गहलोत ने सभी दलों के विधायकों को एक भावुक चिट्ठी लिखी है। इसमें कहा गया है कि आप सरकार गिराने की साजिश का हिस्सा नहीं बनें। अंतरात्मा के आधार पर फैसला करें। चिट्ठी जारी करने के बाद जैसलमेर पहुंचे सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी विधायकों में फूट पड़ गई है। इसलिए 3-4 जगह बाड़ेबंदी की जा रही है। बीजेपी विधायकों की पोल खुल गई है।

गहलोत ने कहा कि विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग हो रही थी। इस वजह से उन्हें बाड़ेबंदी करनी पड़ी। बीजेपी के नेता दावे तो बड़़े कर रहे थे लेकिन अब वे चार्टर प्लेनों से विधायकों को बाड़ेबंदी के लिए भेज रहे हैं। इधर, बीजेपी नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के घर पर बैठक में फैसला लिया गया है कि गुजरात भेजे गए 18 विधायकों को वापस बुलाएंगे। इसके बाद 11 अगस्त को जयपुर एक होटल में विधायक दल की बैठक होनी है।

Read More….
प्रोजेक्ट चीता: LAC पर तैनात हेरोन ड्रोन्स बनेंगे और घातक, मिसाइल और बम से होंगे लैस
Rajasthan: गहलोत गुट की मांग, पायलट खेमे के बागी विधायकों पर हो कार्रवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here