PHOTOS: बॉलीवुड अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं हैं तेज गेंदबाज Ishant Sharma की वाईफ प्रतिमा सिंह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा हाल ही में चर्चा में रहे क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में अपना 100 वां टेस्ट मैच खेला । ईशांत शर्मा का लंबा और शानदार अंतर्राष्ट्रीय करियर रहा है। वैसे हम ईशांत की निजी जिंदगी के बारे में बात कर रहे हैं।बता दें कि ईशांत शर्मा की पत्नि प्रतिमा सिंह हैं जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं हैं। प्रतिमा सिंह अक्सर मैदान पर ईशांत शर्मा का मनोबल बढ़ाने के लिए आती हैं।

ऐसा कुछ करके ICC की कड़ी सजा से बच सकता है अहमदाबाद का Narendra Modi Stadium

बता दें कि ईशांत शर्मा की पत्नि का जन्म उत्तरप्रदेश के बनारस में हुआ था और वह राष्ट्रीय स्तर की बॉस्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं। बताया जाता है कि प्रतिमा सिंह ने 2003 में 13 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेलना शुरु किया था । 2006 में वह भारतीय जूनियर महिला बास्केटबॉल टीम में आ गई थी और 2008 में वह इस टीम की कैप्टन बन गईं थीं।

IPL 2021 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान David warner ने अपनी टीम को किया बड़ा दावा

प्रतिमा सिंह की हाईट ईशांत की तरह ही है वह 5 फीट आठ इंच लंबी हैं। उन्होंने फिजिकल एजूकेशन में मास्टर डिग्री ली हुई है । इसके अलावा बास्केटबॉल कोचिंग का भी डिप्लोमा किया हुआ है।ईशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह की पहली बार मुलाकात एक खेल ईवंट में हुई थी जहां ईशांत चीफ गेस्ट के रूप में पहुंचे हुए थे।

IND Vs ENG:टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, आखिरी टेस्ट नहीं खेलेगा यह गेंदबाज

शादी से पहले ईशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था । दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली थी ।ईशांत और प्रतिमा अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और उनकी शादी को काफी साल हो चले हैं। वैसे इन दिनों ईशांत शर्मा   इंग्लैंड के खिलाफ चार  टेस्ट मैचों की सीरीज में काफी व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here