ऐसा कुछ करके ICC की कड़ी सजा से बच सकता है अहमदाबाद का Narendra Modi Stadium

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला गया । मुकाबले में टीम इंडिया को 10 विकेट से जीत मिली, हालांकि पिच को लेकर सवाल खड़े हुए हैं । ऐसे में कहा जा रहा था कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को आईसीसी से गंभीर सजा मिल सकती है पर अब ऐसा नहीं होगा ।

IPL 2021 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान David warner ने अपनी टीम को किया बड़ा दावा

दरअसल इसी मैदान पर खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच के तहत बल्लेबाजी के अनुकूल पिच बनाई जा सकती है। चौथा और आखिरी टेस्ट 4 मार्च से खेला  जाएगा। सूत्रों की माने तो अच्छी पिच की उम्मीद है जो ठोस रहेगी और समान उछाल मिलेगा, यह बल्लेबाजी के अनुकूल होगी और यह पारंपरिक लाल गेंद का टेस्ट मैच होगा

IND Vs ENG:टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, आखिरी टेस्ट नहीं खेलेगा यह गेंदबाज

इसलिए यहां चार से आठ मार्च तक होने वाले मैच में काफी बड़े स्कोर की उम्मीद की जा सकती है।बीसीसीआई अधिकारी ने इस बारे में कहा कि अगर एक ही स्थल पर दो मैच होते हैं तो आप एक नतीजे को अलग नहीं कर सकते। अंतिम टेस्ट होने दीजिए और इसके बाद ही मैच रैफरी जवागल श्रीनाथ की रिपोर्ट के आधार पर आईसीसी अपनी कार्रवाई का फैसला करेगा।

Vijay Hazare Trophy: श्रेयस अय्यर ने खेली धमाकेदार पारी, 3 छक्के व 11 चौकों की मदद से बनाए इतने रन

वैसे अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के तहत जो पिच इस्तेमाल की गई है उसको लेकर आईसीसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। बता दें कि  इंग्लैंड के खिलाफ जारी इस सीरीज के तहत टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज के तहत 2-1 से बढ़त हासिल की हुई है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है यह सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम हो चली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here