IPL 2021 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान David warner ने अपनी टीम को किया बड़ा दावा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2021 की तैयारियों में तमाम टीमें पूरी तरह से जुटी हुई हैं। हाल ही के दिनों में आईपीएल के 14 वें सीजन की नीलामी पूरी हुई है और बाकी टीमों की तरह हैदराबाद ने भी कई खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है। वैसे आईपीएल के आगामी सीजन के शुरु होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी तैयारी कर ली है ।

IND Vs ENG:टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, आखिरी टेस्ट नहीं खेलेगा यह गेंदबाज

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह मैसेज दिया है कि वह आगामी सीजन के तहत भी टीम को विजेता बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। यही नहीं डेविड वॉर्नर ने इस बात का दावा किया है कि हैदराबाद की टीम आगामी सीजन में चैंपियन बन सकती है।डेविड वॉर्नर ने कहा कि, हैदराबाद एक बेहतरीन टीम है ।

Vijay Hazare Trophy: श्रेयस अय्यर ने खेली धमाकेदार पारी, 3 छक्के व 11 चौकों की मदद से बनाए इतने रन

फैंस, स्टाफ , प्लेयर और ग्राउंड स्टाफ हैदराबाद के पास सब कुछ बेहतरीन है । मैं अगले सीजन में टीम को विजेता बनाने की ओर देख रहा हूं ।गौरतलब हो कि सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार ही खिताब जीता है वो भी डेविड वॉर्नर की कप्तानी में ही। हैदराबाद ने साल 2016 में खिताब जीतने का कारनामा किया था।

IND vs ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जानिए क्यों चौथे टेस्ट मैच से पहले स्वदेश लौटा ये खिलाड़ी

पिछले सीजन के तहत भी डेविड वॉर्नर की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था हालांकि वह खिताब के करीब नहीं पहुंच सकी। बता दें कि कप्तान डेविड वॉर्नर ने हाल ही में अपनी ग्रोइन इंजरी से उबरे हैं , उन्होंने पिछले साल भारत के खिलाफ सीमित प्रारूप सीरीज के तहत चोट लगी थी। हैदराबाद यही उम्मीद कर रही है कि वॉर्नर आगामी सीजन से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएं। बता दें कि इस बार बीसीसीआई आईपीएल का आयोजन भारत में ही कराने पर विचार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here