Mirzapur 2 review: मुन्ना त्रिपाठी या गुड्डू पंडित कौन करेगा कालीन भैया की गद्दी पर राज

0

वेब सीरीज: मिर्जापुर 2

स्टारकास्ट: पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा

डायरेक्टर: गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई

रिलीज प्लेटफार्म: अमेजन प्राइम वीडियो

रेटिंग: 3 स्टार

साल 2018 में रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर का पहला सीजन सुपरहिट होने के बाद मेकर्स ने दूसरे पार्ट का ऐलान किया। जिसके बाद दर्शकों में मिर्जापुर 2 की रिलीज का इंतजार होने लगा। अब मिर्जापुर सीजन 2 रिलीज हो गया है। जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, अली फजल जैसे कलाकार नजर आए है। इन सभी किरदारों ने अपने शानदार अभिनय से सीरीज को दमदार बना दिया है। ऐसे में अगर आप मिर्जापुर 2 को देखने का प्लान बना रहे हैं तो इससे पहले आप इसका रिव्यू जान लें।

मिर्जापुर 2 की कहानी की शुरूआत होती है गुड्डू पंडित के बदले से। आपकी जानकारी के लिए बता दें ​मिर्जापुर के पहले के आखिरी एपिसोड में दिखाया जाता है कि मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा), बबलू पंडित (विक्रांत मैसी) और स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) का मार देता है। जबकि गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) बच जाते है। ऐसे में गुड्ड पंडित अपने भाई और पत्नी का बदला लेता है। इसके बाद से शुरू होती है मिर्जापुर 2 की कहानी। क्योंकि गुड्ड पंडित अपने भाई और पत्नी का बदला कालीन भईया और मुन्ना त्रिपाठी से लेता है। इस बार मिर्जापुर की कहानी मिर्जापुर से लखनऊ तक पहुंच जाती हैं। इसमे विजय राज की बतौर इन्वेस्टमेंट का बिजनेस करने वाले शख्स के तौर पर होती है। वहीं अंजुम शर्मा की एंट्री जौनपुर के बाहुबली रति शंकर के बेटे के तौर पर होती है। जैसे जैसे मिर्जापुर 2 की कहानी बढ़ती जाती है वैसे वैसे इन किरदारों का खुलासा होता जाता है और कहानी दिलचस्प मोड़ लेती है। अब ये देखना है कि गुड्डू पंडित कैसे बदला लेगा, इस बदले में कौन किसका साथ देगा। ये देखना मिजापुर 2 वेब सीरीज में काफी दिलचस्प होगा।

क्यों देखें मिर्जापुर 2
इसी बीच कहानी में आपको कई ऐसे टर्म और ट्विस्ट देखने को मिलते है जिससे कहानी दमदार होती जाती है। मिर्जापुर 2 की आपको कही भी बोर नहीं करती है हर जगह जबदस्त सस्पेंस, थ्रिलर के साथ साथ कलाकारों की सिटी मार डायलॉग्स ​आपको सीरीज देखने के लिए उत्साहित करती है। बीच बीच में इस देसी ड्रामा ​सीरीज में आपको कामेडी का पंच भी देखने को मिलेगा जिसकी वजह से आप ठहाके मारकर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का डायरेक्टर, कलाकारों का अभिनय, म्यूजिक काफी शानदार और दमदार है। एक देसी ड्रामा सीरीज में जो मसाला होना चाहिए वो सारी खूबियां मिर्जापुर के दूसरे सीजन में है।

Mirzapur 2 review: मुन्ना त्रिपाठी या गुड्डू पंडित कौन करेगा कालीन भैया की गद्दी पर राज

Mirzapur 2 Dialogue: कुछ लोग बाहुबली पैदा होते हैं…मिर्जापुर 2 के धांसू डायलॉग्स से सीरीज का भौकाल टाइट

Prabhas Birthday: रॉयल लाइफ जीते है अभिनेता प्रभास, इन चीजों के हैं शौकीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here