Munger Violence today: क्या बिहार चुनाव पर असर डाल पाएगी मुंगेर हिंसा? डीएम-SP पर गिरी गाज….

0

बिहार के मुंगेर में भड़की हिंसा गुरुवार को फिर से जोर पकड़ने लगी है। गुस्साई भीड़ ने बासुदेवपुर पुलिस चौकी में आग लगा दी। इससे पहले एसपी ऑफिस पर हमला किया गया। सोमवार को मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा में एक जने की मौत हो गई थी। बुधवार को घटना का वीडियो वायरल हुआ इसमें पुलिस लोगों को बेरहमी से पीटती दिख रही थी। इस घटना को लेकर लोगं में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने आज मुंगेर बाजार बंद बुलाया है। मुंगेर का माहौल तनावपूर्ण है और जगह-जगह पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। गोलीकांड को लेकर मुंगेर पुलिस प्रशासन का कहना है कि दीनदयाल चौक पर फायरिंग की जो घटना हुई थी, उसके बाद हालात पर काबू कर लिया गया है।

खबरें ये भी सामने आ रहा ही कि दूर्गा मूर्ति विसर्जन की रात हुई हिंसा में जो लोग घायल हुए थे उनमें एक बच्चे की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने के बाद लोगों की भीड़ निकल पड़ी। हालांकि, इसकी आधिकारित तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है। गुस्साए लोगों ने पथराव और आगजनी की। बताया जा रहा है कि मुस्लिम और यादव समीकरण इस मामले में हावी हो गया है। मुंगेर घटना को लेकर विधानसभा के बाकी बचे दोनों फेज के चुनाव को प्रभावित करने की प्लानिंग है? हालात क्यों बिगड़े, इसका पता लगाया जा रहा है। चुनाव आयोग ने डीएम एसपी को हटा दिया है।

Read More…
Bihar Election 2020: ईवीएम में RJD के लालटेन के आगे बटन तक नहीं, 3 घंटे तक होती रही वोटिंग….
Jaipur Nagar Nigam Election 2020: जयपुर हैरिटेज के 100 वार्डों में मतदान जारी, 5.30 बजे तक चलेगी प्रक्रिया….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here