MeToo On Anurag Kashyap: अभिनेत्री के आरोपों को लेकर अनुराग कश्यप पर FIR दर्ज….

0

अभिनेत्री पायल घोष के यौन शोषण के मामले को लेकर फिल्मकार अनुराग कश्यप आरोपों से घिरे हैं। मामला सुर्खियों में आने के बाद कश्यप के खिलाफ मुम्बई पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि, कश्यप अभिनेत्री के तमाम आरोपों को सिरे से खारीज कर चुके हैं। पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री की शिकायत के बाद वर्सोवा पुलिस थाने में मंगलवार देर रात को एफआईआर दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि सात साल पुराने मामले में अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। पुलिस को दी शिकायत के आधार पर कश्यप को 2013 के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अभिनेत्री का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड के पास मेरे साथ बलात्कार किया। अधिकाकरी ने बताया कि अभिनेत्री और उनके वकील सोमवार को ओशिवारा पुलिस थाने पहुंचे थे। न्यायिक क्षेत्र की बात कह कर उन्हें वर्सोवा थाने में शिकायत देने को कहा था।

वे ओशिवारा पुलिस थाने इस वजह से गए थे क्योंकि कश्यप का कार्यालय उस इलाके में है। अभिनेत्री ने शनिवार को ट्वीट कर कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री के आरोपों को सिरे से खारीज कर दिया था। कश्यप ने उन्हें खामोश करने का करार दिया है। कश्यप के वकील ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप पर लगे आरोप गलत है। इन आरोपों को लेकर वे बेहद दुखी है।

Read More…
Bihar Election 2020: बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने खादी के लिए छोड़ी खाकी, ये है वजह
Parliament Updates: राज्यसभा की कार्यवाही से विपक्ष नदारद, विपक्षी दलों की बैठक आज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here