एक साल से मैदान से दूर MS धोनी ने इस मामले में विराट कोहली को छोड़ा पीछे , जानकर होगी हैरानी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।  महेंद्र सिंह धोनी पिछले करीब एक साल से मैदान से दूर   हैं पर इसके बावजूद भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। एक साल तक क्रिकेटर से दूर रहने के बावजूद धोनी जुलाई 2020 में भारत में सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ी रहे हैं । इस मामले में कप्तान विराट कोहली दूसरे नंबर पर हैं।

अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय शतक को लेकर को सचिन तेंदुलकर ने किया ये खुलासा

दरअसल ऑर्मेक्स मीडिया ने अपने आधाकरिक ट्विटर हैंडल से ऐसे 10 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है जो जुलाई 2020 में सबसे अधिक पॉपुलर हैं।इस लिस्ट में धोनी टॉप पर रहे हैं। लिस्ट में दूसरे नंबर पर विराट कोहली, वहीं तीसरे नंबर पर सचिन तेंदुलकर और चौथे नंबर पर रोहित शर्मा हैं। पांचवें नंबर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं।

शाहिद अफरीदी ने बताया, बाबर आजम को कोहली-स्मिथ की बराबरी करने के लिए क्या करना होगा
माना जा रहा है कि जुलाई में धोनी के प्रसिद्ध रहने की पीछे वजह यह भी है कि इस महीने उनका 7 जुलाई को बर्थडे आता है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है । पिछले एक साल से धोनी की संन्यास की अफवाहें भी रहीं हैं लेकिन उन्होंने अब तक कोई फैसला नहीं लिया है । हालांकि तमाम क्रिकेट फैंस धोनी की वापसी का इंतेजार रहे हैं ।

Eng vs Pak 2nd Test :बारिश से प्रभावित रहा पहले दिन का खेल, पाकिस्तान ने बनाए 5 विकेट पर 126 रन

वैसे धोनी ने आईपीएल 2020 के तहत खेलते हुए नजर आएंगे, लीग का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है जिसके लिए धोनी भी तैयार हैं। बता दें कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। अब तक लीग में वह सीएसके को तीन बार चैंपियन बना चुके हैं।माना जा रहा है कि धोनी के लिए आईपीएल ही एक ऐसा मंच है जिसके जरिए वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी वापसी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here