Modi Modi in Pakistan Parliament: पाकिस्तान की संसद में जब मोदी-मोदी के लगे नारे तो हुआ कुछ ऐसा…..

0

पाकिस्तान में इमरान खान सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस बीच इमरानखान सरकार के विरोध में पाकिस्तान संसद में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के नारे उस समय लगे जब पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में  विेदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी गुस्से में अपना भाषण दे रहे थे। संसद में उसी दौरान सासंदों ने मोदी, मोदी, मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कई टीवी चैनलों ने इस वीडियो को टीवी पर दिखाया है।

बुधवार को एक और सामने आए वीडियो में पाकिस्तानी सांसद अयाज सादिक बोल रहे हैं कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने खुद डरकर कहा था कि भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को वापस जाने दो, नहीं तो हिंदुस्तान पाकिस्तान पर हमला बोल देगा। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्लूचिस्तान के सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जय हो के नारे लगाए। बुधवार को पाकिस्तानी विेदेश मंत्री शाह कुरैशी को नेशनल असेंबली में फ्रांसीसी उत्पादों के बहिष्कार करने पर बोल रहे थे।

इस दौरान ब्लूचिस्तान के सांसदनों ने संसद में आजादी के नारे भी लगाए। ऐसी घटना से पता चलता है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ लोगों का कितना गुस्सा है? गौरतलब है कि बलूचिस्तान के लोग लंबे वलक्त से पाकिस्तान से आजादी की मांग कर रहे हैं। पाकिस्तान की इमरान खान सरकार के खिलाफ नवाज शरीफ की पार्टी सहित 11 विपक्षी दलों ने मोर्चा खोल रखा है। पाकिस्तान में रोजाना विपक्षी पार्टियां इमरान सरकार के खिलाफ रैलियां निकाल रही है।

Read More…
Bihar Election 2020: ईवीएम में RJD के लालटेन के आगे बटन तक नहीं, 3 घंटे तक होती रही वोटिंग….
Jaipur Nagar Nigam Election 2020: जयपुर हैरिटेज के 100 वार्डों में मतदान जारी, 5.30 बजे तक चलेगी प्रक्रिया….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here