Bengal Election 2020: बंगाल चुनाव की तैयारी तेज, 35 सीटों पर लड़ेगी JAP, टीएमसी से गठबंधन…

0

बिहार के बाद अब राजनीतिक दलों ने बंगाल की चढ़ाई कर दी है। बंगाल में अगले साल 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। एनडीए से बीजेपी जहां ममता सरकार को चुनौती देने के लिए बंगाल में अपनी ताकत लगा रही है। बीजेपी ने बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर जेपी नड्डा तक बंगाल चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। हाल में अमितशाह ने बंगाल का दौरा कर चुनावी बिगुल की शुरू की है।

बिहार चुनाव में अपनी ताकत झौकने के बाद राजनीतिक दलों ने बंगाल चुनाव की तैयारी कर ली है। जनअधिकार पार्टी ने भी बंगाल के मैदान में उतरने का मन बनाया है। जन अधिकार पार्टी (JAP) ने कहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल चुनाव में उनका दल 35 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगा। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बंगाल में 35 सीटों पर JAP चुनाव लड़ेगी।

जल्द ही चुनावी तैयारियों की समीक्षा और गठबंधन की रूप रेखा तैयार की जाएगी।गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि टीएमसी सहित कई पार्टियों के वो लगातार संपर्क में बने हुए हैं। लालू यादव के फोन टेप कांड को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी लालू प्रसाद पर पहले भी आरो लगाती रही है। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के नए खेल रच रहे हैं। पप्पू यादव ने लालू का बचाव करते हुए कि मामले की जांच होनी चाहिए।

Read More…
Lockdown in India? क्या देश में एक बार फिर से लगेगा लॉकडाउन….
Farmer Protest in Delhi: किसानों का हल्ला बोल, दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर लंबा जाम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here