3 PDP Leader Resigns in Kashmir: महबूबा के बयान से खफा 3 नेताओं का इस्तीफा, पार्टी छोड़ने की ये रही वजह

0

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती के तिरंगे पर दिए बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। अब महबूबा मुफ्ती की तिरंग पर टिप्पणी को लेकर उनकी ही पार्टी के नेताओं में नराजागी देखने को मिल रही है। महबूबा के बयान से नाराज जम्मू क्षेत्र के तीन नेताओँ ने पीडीपी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस ने महबूबा के बयान से खुद को अलग कर लिया है।

महबूबा के बयान से खफा जम्मू क्षेत्र के नेता वेद महाजन, टीएस बाजवा और हुसैन अली वफा ने पीडीपी से इस्तीफा दे दिया है। इन तीन नेताओं ने तिरंगा को लेकर महबूबा मुफ्ती के विवादित बयान से नाराजगी जताई और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस ने महबूबा के बयान को लेकर निंदा करते हुए खुद को अलग कर लिया है। जम्मू क्षेत्र के नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता देवेंद्र राणा ने फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला के साथ बैठक में महबूबा मुफ्ती के बयान पर चिंता जाहिर की।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को तिरंगा यात्रा निकाली और महबूबा मुफ्ती के दफ्तर के बाहर तिरंगा फहराया। महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में एक बयान दिया था, जिसपर काफी बवाल हुआ। महबूबा मुफ्ती ने कहा था, मैं जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरा कोई झंडा नहीं उठाऊंगी।जिस वक्त हमारा ये झंडा वापस आएगा, हम उस (तिरंगा) झंडे को भी उठा लेंगे। गौरतलब है कि पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को 14 महीने नजरबंद रखा गया था।  इसके बाद हाल ही में उन्हें हिरासत से छोड़ा गया है। महबूबा की 13 अक्टूबर को रिहाई के बाद से वो घाटी में पीडीपी के कई नेताओं के साथ बैठकें कर रही हैं।

Read More…
Uddhav Thackery: CM उद्धव ठाकरे का कंगना पर तंज,कहा- मुंबई को बदनाम करने की साजिश….
US Election 2020: अमेरिकी विदेश मंत्री-रक्षा मंत्री का भारत दौरा आज, कई समझौतों पर फैसलों की उम्मीद….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here