Uddhav Thackery: CM उद्धव ठाकरे का कंगना पर तंज,कहा- मुंबई को बदनाम करने की साजिश….

0

शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि एक चेहरे का कहना है कि मुंबई पीओके है। कहना चाहूंगा कि अनुच्छेद-370 हट चुका है।अगर हिम्मत दिखानी है तो वहां एक जमीन खरीदने की हिम्मत दिखाओ। उद्धव ठाकरे ने कहा कि आप यहां रोजगार के लिए आते हैं और मुंबई को बदनाम करते हैं। मुंबई पुलिस को बदनाम क्यों किया? ये वही पुलिस है जिसने आपको बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाई है।

अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए सीएम उद्धव ने कहा कि कुछ लोग रोजी रोटी के लिए मुंबई आते हैं और शहर को पीओके बोलकर उसे गाली देते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आदित्य ठाकरे पर लग रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि बिहार के बेटे को न्या के लिए शोर मचा रहे लोग महाराष्ट्र के बेटे के चरित्र हनन में लगे हैं।

वहीं बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी के घोषणा पत्र में फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे पर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी दल बिहार के लोगों को कोरोना वेक्सीन फ्री देने के वादे पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बिहार में कोरोना वैक्सीन मुफ्त उपलब्ध कराने के बीजेपी के चुनावी वादे पर तंज कसा है। सीएम ठाकरे ने कहा कि क्या दूसरे राज्यों के लोग बांग्लादेश या कजाकिस्तान से आए हैं?

Read More…
Uddhav Thackery: CM उद्धव ठाकरे का कंगना पर तंज,कहा- मुंबई को बदनाम करने की साजिश….
US Election 2020: अमेरिकी विदेश मंत्री-रक्षा मंत्री का भारत दौरा आज, कई समझौतों पर फैसलों की उम्मीद….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here