IPL 2021:संजू सैमसन को RR का कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं ये भारतीय दिग्गज, जानिए क्यों

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बड़ा फैसला लिया। राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया, वहीं संजू सैमसम को टीम की कप्तानी सौंपी है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर संजू सैमसन को कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं हैं

Rohit Sharma अपने इस साथी खिलाड़ी के लिए हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। गौतम गंभीर स्टीव स्मिथ के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम में कप्तान के रूप में जोस बटलर को देखते हैं। उन्होंने कहा, संजू सैमसन को कप्तानी देना जल्दबाजी होगी। मेरे अनुसार जोस बटलर को कप्तानी दी जानी चाहिए। वह एक मात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो सभी 14 मैचों में खेलते हैं सैमसन ने हाल ही में भारत के लिए खेले।

AUS से लौटने के बाद पिता की कब्र पर पहुंचे मोहम्मद सिराज, अर्पित की श्रद्धांजली

उनके ऊपर टीम में बने रहने का दबाव होगा। गौतम गंभीर को लगता है कि कप्तान के रूप में संजू सैमसन की नियुक्ति गलत साबित हो सकती है। उन्होंने साथ ही कहा , यह देखना होगा कि यह निर्णय काम करता है या नहीं, जिस तरह से रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया जाना एक सही निर्णय साबित हो हुआ था । अगर मुझे यह फैसला करना होता तो मैं जोस बटलर को कप्तान नियुक्त करता ।

ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इस दिग्गज ने Shubman Gill को दी बड़ी सलाह, जानें क्या कहा

कम से कम एक साल बाद संजू सैमसन को कप्तानी को दी जा सकती थी। बता दें कि संजू सैमसन का पिछले सीजन में निजी प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने 14 मैचों में 28.84 की औसत से 375 रन बनाए। वहीं अब तक सैमसन ने 107 मैचों में 27.78 की औसत और 133.74 की स्ट्राइक रेट से 2584 रन बनाए हैं। आईपीएल के तहत वह 2 शतक और 13 अर्धशतक अब तक जड़ चुके हैं।

SHARE
Previous articleतेलंगाना में Corona के अब केवल 3,919 सक्रिय मामले
Next articleकेरल में Corona के 6,815 नए मामले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here