ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इस दिग्गज ने Shubman Gill को दी बड़ी सलाह, जानें क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। टेस्ट सीरीज के तहत उन्हें डेब्यू का मौका मिला और गिल के बल्ले से मैच जिताऊ पारियां निकली । सीरीज के आखिरी मैच में भी उन्होंने करियर की सर्वश्रेष्ठ 91 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका  निभाई।

IPL 2021: इन 4 खिलाड़ियों को रिटेन करना उनकी फ्रैंचाइजियों को पड़ेगा भारी,जानिए क्यों

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया के बाद भारत अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शुभमन गिल के प्रदर्शन पर सबकी नजरें होंगी। इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरु होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने शुभमन गिल को बड़ी सलाह दी है।हरभजन सिंह ने गिल को सलाह देते हुए कहा, मेरी इस युवा बल्लेबाज को एक ही सलाह है कि हमेशा अपना ध्यान केंद्रित रखना और आगे के लिए सोचते रहना । तुम नवजोत सिंह सिद्धु के बाद पंजाब के पहले ओपनर हो जो भारत के लिए खेल रहे हो।

मुंबई पहुंचने पर कार्यवाहक कप्तान Ajinkya Rahane का जमकर हुआ स्वागत, देखें VIDEO

भज्जी ने साथ ही कहा कि, मुझे उम्मीद है कि तुम सिद्धु से ज्यादा मैच खेलोगे। तब मुझे और खुशी होगी जब तुम मुझसे भी ज्यादा टेस्ट मैच खेलोगे।हरभजन सिंह ने आगे कहा , मुझे नहीं पता है कि वह कैप्टन होगा या नहीं, लेकिन मैं उसे सालों साल खेलते देखना चाहता हूं। वह गेम को अच्छी तरह से समझता है। बता दें कि शुभमन गिल भारत के लिए बतौर ओपनर अच्छा कर रहे हैं। टीम इंडिया को ओपनिंग विभाग में एक अच्छा विकल्प मिल गया है।

Ms Dhoni से तुलना किए जाने पर Rishabh Pant ने कही बड़ी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here