Rohit Sharma अपने इस साथी खिलाड़ी के लिए हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी लसिथ मलिंगा को लेकर इमोशनल हुए हैं। बता दें कि लसिथ मलिंगा ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। अब वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

AUS से लौटने के बाद पिता की कब्र पर पहुंचे मोहम्मद सिराज, अर्पित की श्रद्धांजली

यही वजह है कि रोहित शर्मा भावुक हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम लसिथ मलिंगा को काफी मिस करेगी।रोहित शर्मा ने लसिथ मलिंगा के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, क्रिकेट ने एक बेहतरीन खिलाड़ी को देखा । एक सच्चा मैच जीतने वाला खिलाड़ी, हम उन्हें काफी मिस करेंगे। बता दें कि मुंबई इंडियंस ने हाल ही में रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है जिसमें लसिथ मलिंगा का नाम था , क्योंकि मलिंगा को फ्रेंचाइजी को पहले ही बता चुके थे कि वह अब खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। मलिंगा के संन्यास के बाद मुंबई इंडिंयस की ओर से भी इमोशनल मैसेज पोस्ट किया गया ।मुंबई इंडिंयस की टीम ने मलिंगा को  यादगार लम्हा देने के लिए धन्यवाद कहा ।

ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इस दिग्गज ने Shubman Gill को दी बड़ी सलाह, जानें क्या कहा

मुंबई की ओर से मलिंगा के लिए एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें कहा गया है कि आपने 170 मौके सेलिब्रेट करने के लिए दिए। मलिंगा आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। बता दें कि मलिंगा आईपीएल के सफल गेंदबाजों में से एक रहे और उन्होंने मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने में भूमिका निभाई। बता दें कि लसिथ मलिंगा पिछले सीजन में निजी कारणों के चलते नहीं खेल पाए थे।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय फैंस को मिली गुड न्यूज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here