IPL 2021:विराट कोहली की टीम के लिए खुशख़बरी, इस खिलाड़ी ने कोरोना को दी मात

0

पिछले दिनों कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए देवदत्त पडिक्कल अब ठीक हो गए हैं। बता दें कि आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। यही नहीं वह अब आरसीबी टीम के बायो बबल में शामिल हो गए हैं।देवदत्त पडिक्कल का ठीक होना आरसीबी के लिए राहत की बात है।

बढ़ते कोरोना के कारण भारत में T20 World Cup होगा या नहीं, जानें ICC का जवाब

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले मैच के तहत आरसीबी को 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से भिड़ंना है। हालांकि फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है कि देवदत्त पडिक्कल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मौका मिलेगा या नहीं।गौरतलब हो कि 22 वर्षीय देवदत्त पडिक्कल बैंगलुरु स्थित अपने घर पर क्वारंटाइन रहे थे। 22 मार्च को जब उनकी कोरोना जांच की गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

IPL के ये बड़े रिकॉर्ड हो गए अमर, जिनका टूट पाना अब असंभव

बता दें कि देवदत्त पडिक्कल आरसीबी के महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन चुके हैं ।पिछले साल उन्होंने आईपीएल के तहत शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी टीम के लिए 15 मैचों में सबसे ज्यादा 473 रन बनाए थे। वहीं दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल इतिहास में डेब्यू करते हुए 400 या उससे अधिक रन बनाए हैं उनकी वापसी के बाद विराट कोहली की टीम मजबूत होगी।

IPL से ठीक पहले चाइनीज कंपनी Vivo के ब्रैंड एंबेस्डर बने Virat Kohli

आरसीबी के लिए जहां देवदत्त पडिक्कल के ठीक होने से राहत मिली तो वहीं डैनियल सैम्स के कोरोना पॉजिटिव होने से मुश्किलें भी बढ़ी हैं। बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने अभी तक एक भी बार अपने नाम खिताब नहीं किया है। इस बार टीम खिताब जीतने का प्रयास करना चाहेगी। आरसीबी की निगाहें सीजन का आगाज जीत के साथ करने पर रहने वाली हैं। आरसीबी की टीम पहले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात देकर आगे बढ़ना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here