IPL 2020 SRH vs RCB: आरसीबी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कप्तान Virat Kholi को मैच से पहले लेना होगा ये बड़ा फैसला

0

जयपुर।आईपीएल 2020 के तहत सोमवार को दुबई में एक अहम मुकाबला आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी इस बार फिर खिताब की उम्मीद लेकर लीग में उतरेगी। टूर्नामेंट में शुरूआत से जीत दर्ज करके आरसीबी खिताब की दावेदारी करना चाहेगी, हैदराबाद के खिलाफ पहले ही मैच में जीत दर्ज करने के लिए कप्तान विराट कोहली को बड़े फैसले लेने होंगे।

IPL 2020, DC vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब की हार के ये हैं 5 सबसे बड़े गुनाहगार

विराट कोहली की टीम की जीत प्लेइंग इलेवन पर काफी निर्भर करेगी है । विराट की टीम में कई स्टार खिलाड़ी हैं।टूर्नामेंट के आगाज होने से विराट कोहली खुद कह चुके हैं कि उनकी टीम 2016 जैसी संतुलित है और वह काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। बता दें विराट कोहली पर प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव करने को लेकर भी सवाल उठते रहे हैं।

IPL 2020, RCB vs SRH : कभी भी मैच का पासा पलटने का दम रखते हैं ये पांच खिलाडी

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तो विराट को ज्यादा बदलाव नहीं करने की सलाह दी थी। गंभीर का कहना था कि एक बार जो विराट प्लेइंग इलेवन चुनेंगे तो उसी के साथ उन्हें खेलना चाहिए ‌। गंभीर ने तो यह भी कहा था कि पहले मैच का प्लेइंग इलेवन ही पूरे टूर्नामेंट का भविष्य तय करेगा।

बता दें हैदराबाद की टीम काफी मजबूत है और इसलिए विराट कोहली अनुभवी खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे । विराट ओपनिंग जिम्मेदारी खुद संभालने के अलावा देवदूत और पार्थिव को भेज सकते हैं। इसके अलावा आलराउंडर के रूप शिवम दुम, वाशिंगटन सुंदर,मोईन अली और क्रिस मोरिस हो सकते हैं। टीम के पास एबी डिविलियर्स और एरोन फिंच जैसे मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं जो टीम को मजबूत करेंगे।

IPL 2020: Marcus Stoinis ने जड़ी चौथी सबसे तेज फिफ्टी, रिकॉर्ड्स की लगाई झड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here