IPL 2020, RCB vs SRH : कभी भी मैच का पासा पलटने का दम रखते हैं ये पांच खिलाड़ी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के तीसरे मैच के तहत आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत सोमवार को होने जा रही है । मुकाबले से पहले हम यहां दोनों टीमों के ऐसे पांच खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं जो कभी मैच पलटने का दम रखते हैं।

IPL 2020, DC vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब की हार के ये हैं 5 सबसे बड़े गुनाहगार

विराट कोहली – रॉयल चैलेंजर्स बैंलगोर की जान विराट कोहली में है । जब विराट का बल्ला चलता है तो आरसीबी को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है । आरसीबी ने अब तक खिताब नहीं जीता है लेकिन इस बार विराट टूर्नामेंट से पहले चैंपियन बनने की दावेदारी कर चुके हैं। विराट कोहली पहले मुकाबले से ही मैच जिताऊ प्रदर्शन करना चाहेंगे ।

IPL 2020, SRH vs RCB:बैंगलोर और हैदराबाद की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

एबी डीविलियर्स – विराट कोहली के बाद आरसीबी के दूसरे सबसे अहम खिलाड़ी एबी डीविलियर्स हैं। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर डीविलियर्स इतने क्षमतावान बल्लेबाज हैं जो कभी भी मैच पलट सकते हैं । यही नहीं वह छक्के और चौकों से विपक्षी टीम के लिए मुसीबत बन सकते हैं।

IPL 2020: पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में जीत के बावजूद Delhi capitals को लगा तगड़ा झटका


डेविड वॉर्नर – वॉर्नर के हाथों में ही सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी होगी। पिछले सीजन में वॉर्नर ने शानदार प्रदर्शन किया था। डेविड वॉर्नर भी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और उनके पास भी इतनी क्षमता है कि वह कभी भी मैच को पलट सकते हैं।


राशिद खान – राशिद खान दुनिया के बेहतरीन स्पिनरों में से एक हैं,वो आईपीएल में भी जलवा दिखाते रहे हैं । यूएई की पिचों पर राशिद खान भी अपनी गेंदबाजी के आगे आरसीबी के बल्लेबाजों को नचा सकते हैं।

भुवनेश्वर कुमार- तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही के समय में चोट के चलते वापसी की है। लंबे वक्त के बाद वह आईपीएल के जरिए मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं । आरसीबी के खिलाफ उन पर भी नजरें रहेंगी । भुवी ने हैदराबाद के लिए कई बार मैच जिताऊ प्रदर्शन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here