IPL 2020: मैदान पर लौटते ही MS DHONI ने कूल अंदाज में सोशल डिस्टेंसिंग पर ली चुटकी, जानिए क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी ने करीब 436 दिनों के बाद आईपीएल के जरिए मैदान पर लौटे हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग मैच में मैदान पर उतरते ही महेंद्र सिंह धोनी ने चुटकीले अंदाज में सीजन की शुरुआती की है।

IPL 2020, MI vs CSK: कमजोर हुई चेन्नई सुपर किंग्स, मैच जिताऊ खिलाड़ी Playing xi से बाहर

बता दें कि अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में धोनी ने मुंबई के खिलाफ मैच में टॉस जीतने के बाद फील्डिंग का फैसला लिया और सोशल डिस्टेसिंग पर चुटकी भी ली । धोनी ने मैदान पर कोविड -19 के कारण लागू सोशल डिस्टेसिंग का हवाला देते हुए मैच रेफरी से पूछा कि क्या मैं फस्ट स्लिप लग सकता हूं या ये भी सोशल डिस्टेंसिंग में आएगी।

इन स्टेडियमों में खेले जाएंगे IPL 2020 के मैच, यहां जानें मैदानों की खासियत

साथ ही उन्होंने कहा कि क्वारंटीन के शुरुआती 6 दिन मुश्किल थे । लेकिन सभी खिलाड़ियों ने समय का अच्छी तरह से उपयोग किया है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई की धरती पर किया जा रहा है । टूर्नामेंट के दौरान महामारी से बचने के लिए सख्त नियम लागू किए गए हैं जिनका पालन करना खिलाड़ियों के लिए अनिवार्य कहा गया है।

IPL 2020: CSK के खिलाफ MI का ये डरावना रिकॉर्ड कप्तान Rohit Sharma को कर सकता है परेशान

बता दें कि लीग के दौरान सभी खिलाड़ियों को बायो बबल के माहौल में रखा गया है । यही नहीं खिलाड़ियों को मैच के दौरान सामाजिक दूरी को ख्याल रखना है । इसी वजह से मैच के दौरान खिलाड़ियों को आपस में दूरी बनाकर रखनी होगी। यही वजह है कि धोनी ने मैच रेफरी से स्लिप लगाने की अनुमति ली । इस मैच में चेन्नई के साथ- साथ धोनी के प्रदर्शन पर भी खास नजरें रहने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here