IPL 2020: CSK के खिलाफ MI का ये डरावना रिकॉर्ड कप्तान Rohit Sharma को कर सकता है परेशान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच के तहत शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होने जा रही है । दोनों ही टीमें दमदार हैं और इसलिए रोमांचक मैच भी देखने को मिलेगा ही ।

IPL में अपना पहला शतक लगा सकते हैं ये पांच स्टार बल्लेबाज

मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के उस डरावने रिकॉर्ड की बात करने वाले हैं जो सीएसके खिलाफ मैच से पहले कप्तान रोहित की परेशानी बढ़ा सकता है। बता दें कि मुंबई इंडियंस मौजूदा चैंपियन है लेकिन पिछले सात सीजन में उसके पहले मैच का रिकॉर्ड डराने वाला रहा है । बता दें कि साल 2011 में मुंबई की टीम को आखिरी बार अपने पहले मुकाबले में जीत मिली थी ।

IPL 2020, MI Vs CSK:ओपनिंग मुकाबले में ये 5 मैच जिताऊ खिलाड़ी दिखा सकते हैं जलवा

इसके बाद पिछले सात सीजन में टीम शुरुआत में हारी है। पिछले सीजन में टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई की टीम को 37 रन से हार मिली थी । दिल्ली ने 213 रन बनाए थे जबकि मुंबई 176 रन ही बना पाई थी।साल 2017 के बाद से सीएसके ने पिछले तीनों ही सीजन की शुरुआत जीत के साथ की है।

IPL 2020: पूरी तरह फिट हैं Hardik Pandya, ट्रेनिंग के दौरान लगाए बड़े शॉट्स

टूर्नामेंट में पहले मुकाबले के तहत दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात की जाए तो अब तक 10 सीजन में खेले अपने पहले मुकाबलों में चेन्नई ने 5 बार जीत दर्ज की है । वहीं पिछले तीन सीजन में हर पहले मैच में टीम ने जीत के साथ  शुरुआत की है । वहीं मुंबई की बात करें तो 12 सीजन में उसको सिर्फ 4 बार पहले मुकाबले में जीत मिली है । पिछले सात सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरूआत हार के साथ ही हुई है और ऐसे अब इस बार क्या होगा कुछ कहा नहीं जा सकता।

IPL 2020 के Full schedule के लिए यहां क्लिक करें

IPL 2020 की ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here