IPL 2020, MI Vs CSK:ओपनिंग मुकाबले में ये 5 मैच जिताऊ खिलाड़ी दिखा सकते हैं जलवा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच के तहत 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत होने जा रही है । बता दें कि दोनों टीमों के पास स्टार खिलाड़ी हैं और इसलिए मुकाबला रोमांचक देखने को मिलेगा । वैसे हम यहां दोनों टीमों के पांच ऐसे मैच जिताऊ खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं जो कभी भी मैच पलटने का दम रखते हैं।

IPL 2020: पूरी तरह फिट हैं Hardik Pandya, ट्रेनिंग के दौरान लगाए बड़े शॉट्स

रोहित शर्मा – मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा टी 20 प्रारूप में अपनी ताबडतोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। टी 20 इंटरनेशनल में उनके बल्ले से चार शतक निकले हैं । आईपीएल में भी धांसू प्रदर्शन करते हैं । यही नहीं सीएसके खिलाफ भी उनका बल्ले जमकर चलता है । इस बार भी वह धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

IPL 2020: MS Dhoni की वापसी को लेकर CSK के कोच फ्लेमिंग ने कही ये बात


महेंद्र सिंह धोनी – धोनी 14 महीने के लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं और इसलिए उन पर नजरें होंगी । महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मैच जिताने के लिए जाने जाते हैं । उन्होंने पिछले सीजन में 83 के औसत के साथ 416 रन बनाए थे । धोनी अपनी टीम में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खलाड़ी रहे थे।

IPL 2020: MS Dhoni की वापसी को लेकर CSK के कोच फ्लेमिंग ने कही ये बात

ड्वेन ब्रावो – ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स के मैच जिताऊ खिलाड़ियों में से एक हैं और कप्तान धोनी भी इस ऑलराउंडर पर भरोसा कर सकते हैं। ब्रावो ने अब तक मुंबई के खिलाफ 28 विकेट झटके हैं और साथ ही उन्होंने 281 रन भी बनाए।

कीरोन पोलार्ड – मुंबई इंडियंस के लिए पोलार्ड भी एक मैच जिताऊ   हैं। उन्होने हाल ही में सीपीएल में भी अपना जलवा दिखाया । कीरोन पोलार्ड ने सीपीएल 2020 में 51 के औसत से 207 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 204 का रहा है । पोलार्ड ने अब तक सीएसके खिलाफ 167.53 की स्ट्राइकट रेट से 449 रन ठोके और 12 विकेट भी चटकाए हैं।

जसप्रीत बुमराह – मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर भी सबकी नजरें होंगी। वैसे लसिथ मलिंगा इस सीजन में खेल नहीं रहे हैं और बुमरह के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। सीएसके के खिलाफ बुमराह घातक गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

IPL 2020 के Full schedule के लिए यहां क्लिक करें

IPL 2020 की ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here