IPL 2020: पूरी तरह फिट हैं Hardik Pandya, ट्रेनिंग के दौरान लगाए बड़े शॉट्स

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में जलवा देखने को लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या तैयार हैं।बता दें कि पाड्या के लिए पिछला कुछ समय खराब रहा है, जहां वह चोट के चलते मैदान से दूर रहे। वहीं अब हार्दिक पांड्या आईपीएल के जरिए ही मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं । हार्दिक पांड्या ने टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले जमकर अभ्यास किया है।

IPL 2020: MS Dhoni की वापसी को लेकर CSK के कोच फ्लेमिंग ने कही ये बात

ट्रेनिंग के दौरान हार्दिक पांड्या ने बड़े – बड़े शॉट लगाकर यह जाहिर कर दिया है कि वह पूरी तरह फिट हैं और आईपीएल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। पांड्या की वापसी से पहले मुबंई इंडियंस ने स्टार खिलाड़ी का एक वीडियो शेयर किया है । वीडियो में हार्दिक पांड्या अभ्यास के दौरान गजब के शॉट लगा रहे हैं ।

IPL 2020, MI Vs CSK : कौन किस पर है हावी, अब तक ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और आप भी देख सकते हैं । हार्दिक पांड्या ने मैदान पर वापसी के लिए जमकर मेहनत की है और सोशल मीडिया पर पांड्या लगातार अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं और यह जाहिर करने का काम भी किया है वह शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि आईपीएल के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का आमना- सामना होना है जहां हार्दिक हार्दिक पांड्या पर भी सबकी नजरें होंगी । बता दें कि हार्दिक पांड्या टीम के एक मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं जो इस बार टीम के लिए शानदार प्रदर्शन जरूर करना चाहेंगे। बता दें कि मुंबई इंडियंस ने लीग में अब तक सबसे ज्यादा चार खिताब अपने  नाम किए हैं और उसकी नजरें पांचवें खिताब पर रहने वाली हैं।

IPL के कॉमेंट्री पैनल से बाहर होने के बाद दिग्गज Sanjay Manjrekar ने दिया बड़ा बयान

IPL 2020 के Full schedule के लिए यहां क्लिक करें

IPL 2020 की ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here