IPL के कॉमेंट्री पैनल से बाहर होने के बाद दिग्गज Sanjay Manjrekar ने दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में होने जा रहा है। ओपनिंग मैच के तहत अबु धाबी में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत होगी। इस बार दर्शक आईपीएल में संजय मांजरेकर की कॉमेंट्री नहीं सुन पाएंगे ।

IPL 2020, MI Vs CSK : कौन किस पर है हावी, अब तक ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन

दरअसल बीसीसीआई ने इस बार संजय मांजरेकर को आईपीएल के कॉमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है । अब आईपीएल के कॉमेंट्री पैनल से हटने के बाद संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ,यह बेहतर है कि मैं इस मुद्दे पर बात ना करूं। हमारे देश में किसी खिलाड़ी की आलोचना करना एक संवेदनशील मुद्दा बन जाता है ।

IPL 2020:इस सीजन में ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं Dwayne Bravo,बस 3 विकेट की है दरकार

दूसरी बात यह है कि हम अंग्रेजी भाषा समझने में गलती कर देते हैं । अग्रेंजी में कई बार वह मतलब नहीं होता है जो हमारे देश में समझा जाता है । इसका उदहारण देते हुए दिग्गज ने यह भी कहा कि इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर नासिर हुसैन ने भारतीय क्रिकेटरों को गधा नहीं कहा था बल्कि उनका मतलब था कि भारतीय क्रिकेट में कुछ खिलाड़ी धीमी हैं।

IPL 2020: जानिए क्यों CSK ने Ravindra Jadeja को दी चमचमाती तलवार, VIDEO देखें

गौरतलब है कि संजय मांजरेकर ने पिछले साल वनडे विश्व कप के दौरान रविंद्र जडेजा पर टिप्पणी की थी उन्होंने कहा था कि जडेजा बिट्स एंड पीसिज प्रदर्शन करते हैं। जिसको लेकर विवाद हुआ था और बाद में बीसीसीआई ने उन्हें बोर्ड के कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया था ।

IPL में एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं ये 5 बल्लेबाज

इसके बाद मांजरेकर ने माफी मांगी, लेकिन बीसीसीआई ने आईपीएल के कॉमेंट्री पैनल से भी उनको दरकिनार किया है। बता दें कि संजय मांजरेकर ने आईपीएल के कॉमेंट्री पैनल में शामिल होने के लिए प्रार्थना की थी लेकिन बोर्ड ने उनकी एक ना सुनी ।

IPL 2020 के Full schedule के लिए यहां क्लिक करें

IPL 2020 की ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here