IPL 2020:इस सीजन में ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं Dwayne Bravo,बस 3 विकेट की है दरकार

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के 13 वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के मैच जिताऊ खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। बता दें कि आईपीएल का ओपनिंग मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में सबकी नजरें ड्वेन ब्रावों पर होंगी।

IPL 2020: जानिए क्यों CSK ने Ravindra Jadeja को दी चमचमाती तलवार, VIDEO देखें

ड्वेन ब्रावो के पास इस सीजन में चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने का मौका होगा। लीग के पहले मैच में ही ब्रावो चाहें तो आर अश्विन का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं । गौर करने वाली बात है कि चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड स्पिनर आर अश्विन के नाम दर्ज है।

IPL में एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं ये 5 बल्लेबाज

आर अश्विन सीएसके का हिस्सा रहते हुए 120 विकेट लिए थे । वहीं ड्वेन ब्रावो ने 103 मैचों में 118 विकेट हासिल किए हैं और तीन विकेट विकेट लेने के बाद वह आर अश्विन से आगे निकल जाएंगे। बता दें कि ड्वेन ब्रावो ने टूर्नामेंट में अब तक 147 विकेट लिए हैं और वह तीन विकेट लेने के साथ ही अपने 150 विकेट पूरे करेंगे।

Corona कॉल में ऐसे घर बैठे देख सकते हैं IPL के मैच, यहां जानिए पांच आसान तरीके

आपको बता दें कि साल 2013 और 2015 में ब्रावो ने आईपीएल के तहत गेंदबाजी में जलवा दिखाता है तो दो बार पर्पल कैप जीती थी । आईपीएल 2013 के तहत तो ब्रावो ने 32 विकेट झटके थे और किसी भी एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। बता दें कि ड्वेन ब्रावो की गेंदबाजी में अब भी वो धार है। ऐसे में उनको इस सीजन में इतिहास रचने से कोई नहीं रोक सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here